क्या इस विवाद की वजह से आलिया भट्ट से छिन गई राजामौली ये बड़ी फ़िल्म…..

मुंबई 24 अगस्त 2020. एस एस राजामौली की साउथ फिल्म ‘ट्रिपल आर’ एक अरसे से सुर्खियों में है. राजामौली की इस फ़िल्म से आलिया भट्ट साउथ फिल्मों में अपनी शुरुआत करने जा रही थी. ताज़ा अपडेट की मानें तो इस फ़िल्म से आलिया का पत्ता साफ हो गया है. आलिया भट्ट की जगह मेकर्स अब ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा को अपनी इस फ़िल्म में लेने की तैयारी में है.

राजामौली अपनी पिछली फिल्म बाहुबली के तर्ज पर इस फ़िल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने वाले थे. हिंदी भाषी दर्शकों को अपनी फिल्म से ज़्यादा से ज़्यादा जोड़ने के लिए उन्होंने अभिनेत्री आलिया भट्ट को फ़िल्म में लेने का फैसला किया लेकिन जो मौजूदा हालात हैं खासकर नेपोटिज्म की बहस के बाद.

खैर अब तक इस बात की औपचारिक घोषणा नहीं हुई है. एक खबर ये भी आ रही है कि आलिया ने अपनी व्यवस्तता की वजह से राजामौली की फ़िल्म को खुद ही ना कहा है क्योंकि उनके पास इस फ़िल्म के लिए डेट्स नहीं है.

गौरतलब है कि ट्रिपल आर में रामचरण और जूनियर एनटीआर की अहम भूमिका होंगी. आलिया रामचरण के अपोजिट कास्ट की जाने वाली थी. अब वो किरदार प्रियंका चोपड़ा को आफर हुआ है।रामचरण और प्रियंका फ़िल्म जंजीर में साथ दिखे थे.

Spread the love