वोडाफोन-आइडिया दे रहा है आज फ्री में 50GB ज्यादा डेटा….इस प्लान में मिल रहा है फायदा

नईदिल्ली 26 जनवरी 2021. वोडाफोन-आइडिया (अब Vi) के कई प्लान में डबल डेटा का फायदा मिलता है। साथ ही, कई प्लान्स में डेटा रोलओवर की सुविधा मिल रही है। वोडाफोन-आइडिया अब अपने एक प्लान में 50GB एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। वोडाफोन का यह हाई-इंड प्लान 2595 रुपये का है। कंपनी ने 50GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर को Vi ऐप और कंपनी की वेबसाइट में हाइलाइट किया है। हालांकि, 50GB एक्स्ट्रा डेटा का फायदा सभी ग्राहकों को नहीं मिल रहा है। केवल जिन ग्राहकों को यह ऑफर दिया जा रहा है, उन्हें ही यह दिख रहा है। कंपनी के इस ऑफर को ओनलीटेक ने स्पॉट किया है।
आपके नंबर पर ऑफर है या नहीं, ऐसे करें चेक
आपके वोडाफोन-आइडिया नंबर पर 50GB एक्स्ट्रा डेटा देने वाला ऑफर मिल रहा है या नहीं, इसे आप आसानी से चेक कर सकते हैं। इसे आप Vi की वेबसाइट या ऐप पर अपना नंबर डालकर चेक सकते हैं। अगर आपके नंबर पर एक्स्ट्रा डेटा देने वाला यह ऑफर मिल रहा होगा तो यह विजिबल होगा। वोडाफोन-आइडिया का 2595 रुपये वाला प्लान, लंबी अवधि की वैलिडिटी देने वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान है। कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को टोटल 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

प्लान में मिलते हैं यूजर्स को खास फायदे
वोडाफोन-आइडिया (अब Vi) के 2595 रुपये वाले प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। यानी, यूजर्स फ्री में कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं। प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है। प्लान में हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इस हिसाब से प्लान में 730GB डेटा मिलता है। अगर 50GB एक्स्ट्रा डेटा को जोड़ दिया जाए तो प्लान में टोटल 780GB डेटा मिलता है।

वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में ZEE5 प्रीमियम का एक्सेस 1 साल के लिए फ्री में मिलता है। वोडाफोन के इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है। साथ ही, Vi Movies और TV का भी एक्सेस मिलता है।

Spread the love