Begin typing your search above and press return to search.

विराट की भाभी चेतना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं, तसवीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल…..

विराट की भाभी चेतना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं, तसवीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल…..
X
By NPG News

मुंबई 30 जून 2021। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाजी की तो पूरी दुनिया ही दीवानी है. अब तो विराट कोहली का बॉलीवुड की दुनिया से भी एक गहरा रिश्ता बन चुका है. जब 11 दिसंबर 2017 को दोनों ने इटली में शादी की थी तो पूरा देश उन्हें बधाईयाँ देने के लिए आगे आया था. विराट और अनुष्का (Anushka sharma) के फैंस उनकी शादी से बेहद खुश नजर आ रहे थे. अनुष्का की खूबसूरती की बात करें तो सब ही उनके दीवाने हैं लेकिन विराट के परिवार में एक और ऐसा सदस्य है जिनकी खूबसूरती अनुष्का से भी बढ़कर है.

View this post on Instagram

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)


हम बात कर रहे हैं विराट कोहली की भाभी की जो अनुष्का शर्मा से ज्यादा खूबसूरत हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli के बड़े भार्ई हैं जिनका नाम विकास कोहली है. विकास कोहली की बीवी चेतना कोहली है जो विराट की भाभी हैं. विराट की भाभी खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड हिरोइन से कम नहीं हैं. चेतना कोहली की खूबसूरती के अलावा उनका स्टाइल और रहन सहन भी काफी रोचक हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

चेतना कोहली दिखने में तो बहुत खूबसूरत हैं ही साथ ही वह फिटनेस और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं. बता दें कि चेतना सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती है. अपने इंस्टाग्राम पर चेतना अपने पति विकास कोहली के साथ अक्सर तसवीरें शेयर करती रहती है. विराट और उनके बड़े भाई विकास भी समय समय पर अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. बता दें कि विराट के बड़े भाई बड़े भाई विकासा कोहली भी दिल्ली के एक बड़े बिजनेस मैन हैं. विकास कोहली और चेतना कोहली का एक बेटा भी है जिसका नाम आर्य कोहली है.

Next Story