विराट ने फोटोग्राफर से किया रिक्वेस्ट, प्राइवेसी का ख्याल करें, हमारी बेटी की…

नईदिल्ली 13 जनवरी 2021. क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा  ने Paparazzi फोटोग्राफर से यह अपील की है उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखते हुए उनकी बेटी की तसवीर और अन्य कोई जानकारी प्रकाशित ना करें. Paparazzi उन स्वतंत्र फोटोग्राफरों को कहते हैं, जो खिलाड़ियों, अभिनेताओं, राजनेताओं तथा अन्य प्रसिद्ध व्यक्तियों की तस्वीरें लेते हैं. कोहली ने 11 जनवरी को अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की थी और कहा था कि अनुष्का और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं. कपल ने अब मुंबई में ‘पापारात्सी’ से उनकी बेटी की निजता का सम्मान करने की अपील की. साथ ही उन्होंने शुभकामनाओं के लिए भी सभी का शुक्रिया अदा किया.

कपल ने एक बयान में कहा, माता-पिता होने के नाते , हम आपसे बस एक छोटी से विनती करना चाहते हैं. हम अपनी बेटी की निजता की रक्षा करना चाहते हैं और हमें इसमें आपका सहयोग चाहिए. उन्होंने मीडिया को आश्वासन दिया वह सही समय आने पर खुद उससे जुड़ी जानकारी साझा करेंगे. उन्होंने कहा, हम हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको हमसे संबंधित जानकारी देने के लिए जो सामग्री चाहिए वे मुहैया कराएं.

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि ऐसी कोई सामग्री जारी ना करें, जो हमारी बच्ची से जुड़ी हो. हमें पता है कि आप हमारी बात समझ रहे होंगे और इसके लिए हम आपका शुक्रिया अदा करते हैं.

Spread the love