Begin typing your search above and press return to search.

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कुछ इस तरह योग करा रहे हैं विराट कोहली, तसवीर वायरल

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कुछ इस तरह योग करा रहे हैं विराट कोहली, तसवीर वायरल
X
By NPG News

नईदिल्ली 1 दिसंबर 2020. विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जनवरी में पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं. इसी कारण से कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट नहीं खेल पाएंगे और भारत लौट आएंगे. इस बीच कोहली और अनुष्का शर्मा की एक तसवीर इस समय तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा को योगा करा रहे हैं.

अनुष्का ने तसवीर के साथ लिखा, यह एक्सरसाइज ‘हेड्स डाउन’ सबसे कठिन में से एक है. क्योंकि योग मेरी जिंदगी का हिस्सा है और मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी है कि मैं ऐसे आसन कर सकती हूं जो मैं प्रेग्नेंसी से पहले कर रही थी. ज्यादा मोड़ने और झुकने को छोड़कर सपोर्ट के साथ ऐसे आसन किए जा सकते हैं.

अनुष्का ने आगे लिखा, शीर्षासन जिसे में कई सालों से कर रही हूं, उसके लिए मैंने दीवार और मेरे काबिल पति विराट के सहयोग से बैलेंस बनाकर किया ताकि एक्सट्रा सेफ्टी रहे. यह मेरे योग टीचर ईफा श्रॉफ की देखरेख में भी किया गया जो वर्चुअली मेरा सेशन लेती हैं. मैं बेहद खुश हूं कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी मैं अपना योग जारी रख सकी.

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबर कुछ दिनों पहले खुद अनुष्का और विराट कोहली ने दी थी. दोनों ने सोशल मीडिया पर तसवीर शेयर कर बताया था कि वो जनवरी में माता-पिता बनने वाले हैं.

Next Story