Begin typing your search above and press return to search.

BCCI पर भड़के टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, जानें क्या कुछ कहा…..

BCCI पर भड़के टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, जानें क्या कुछ कहा…..
X
By NPG News

नई दिल्ली 23 जनवरी 2020 रविवार को बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेलने के महज कुछ घंटों के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड सीरीज के लिए रवाना हो गई। भारतीय टीम इन दिनों व्यस्त कार्यक्रम से गुजर रही है और कप्तान विराट कोहली बीसीसीआई के ट्रेवल प्लान से खुश नहीं हैं। कोहली ने न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद बीसीसीआई के ट्रेवल प्लान को लेकर नाराजगी जाहिर की।

कोहली चाहते हैं कि बोर्ड ट्रेवल प्लान को लेकर फिर से विचार करे। बीसीसीआई ने हालांकि अपने ट्रेवल प्लान का बचाव किया है और कहा है कि कोहली को इस बारे में अगर कोई शिकायत थी कि उन्हें मीडिया से इस सम्बंध में बात करने से पहले उससे बात करनी चाहिए थी। आईएएनएस से बात करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि कोहली को अपने विचारों से अवगत कराने का पूरा अधिकार है लेकिन बोर्ड अपनी ओर से हरसम्भव प्रयास करता है कि उसके ट्रेवल प्लान से किसी खिलाड़ी को परेशानी ना हो।

अधिकारी ने कहा, “कोहली को मुद्दा उठाने का पूरा अधिकार है लेकिन सच कहूं तो खिलाड़ियों की सुविधा का ध्यान रखकर ही ट्रेवल प्लान तय किया जाता है। आप देखिए कि विश्व कप से पहले हमने जितना सम्भव हो सका खिलाड़ियों को स्पेस दिया और इसी क्रम में खिलाड़ियों को दिवाली के समय ब्रेक मिला।”

बीसीसीआई के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि यह प्लानिंग सीओए के समय की है और अगर कोहली को इससे कोई समस्या थी तो उन्हें मीडिया से नहीं बल्कि बीसीसीआई सचिव से बात करनी चाहिए थी। अधिकारी ने कहा, “शेड्यूल टाइट था लेकिन यह शेड्यूल सीओए के समय बना था और सीईओ की निगरानी में बना था। ऐसे में कोहली को इस समस्या को बोर्ड के सामने उठाना चाहिए था। तब इसका समाधान निकल सकता था।

कोहली अपनी बात कहने के लिए आजाद हैं लेकिन हर बात के लिए एक तरीका है, जिसका पालन किया जाना चाहिए था।”कोहली ने इडेन पार्क मैदान में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में टाइट शेड्यूल को लेकर नाराजगी जाहिर की और कहा कि अब वह समय आ गया है जब हमें सीधे स्टेडियम में पहुंचना पड़ रहा है।

Next Story