Begin typing your search above and press return to search.

विराट-अनुष्का की वायरल हुई तसवीर तो, फैंस ने कहा…

विराट-अनुष्का की वायरल हुई तसवीर तो, फैंस ने कहा…
X
By NPG News

नईदिल्ली 21 दिसंबर 2020. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक क्यूट फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जनवरी में मम्मी-पापा बनने वाले इस कपल की यह तसवीर वायरल होने के बाद उनके फैंस इस तसवीर पर कमेंट कर रहे हैं. विराट और अनुष्का की यह तसवीर विराट के बर्थडे के दौरान नवंबर महीने में ली गयी है. इस तसवीर में विराट कोहली व्हाइट शर्ट और बैगी पैंट में नजर आ रहे हैं, जबकि अनुष्का शर्मा अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं. विराट के बर्थडे का सेलिब्रेशन टीम ने एक साथ मनाया था.

विराट -अनुष्का की इस तसवीर पर कमेंट करते हुए फैंस लिख रहे हैं कि आप दोनों बहुत ही क्यूट हैं. वहीं कुछ लोग यह लिख करे हैं कि गुड न्यूज कमिंग सून. दरअसल विराट-अनुष्का ने अगस्त में यह घोषणा की थी कि वे 2021 में तीन होने जा रहे हैं. अनुष्का शर्मा की डिलीवरी ड्यूडेट नये साल के जनवरी महीने में है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने बताया था कि वह डिलीवरी के बाद अपनी शूटिंग करेंगी. विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया दौरे से पहले ही यह घोषणा कर दी थी कि वह पहले टेस्ट के बाद टीम के साथ नहीं रह पायेंगे. उन्होंने लीव का एप्लीकेशन पहले ही दे दिया है.

Next Story