Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में वायरल फ्लू: 70 बच्चे अस्पताल में भर्ती..ज़िला प्रशासन हाई अलर्ट पर.. अब तक की रिपोर्ट में किसी को कोरोना नहीं

छत्तीसगढ़ में वायरल फ्लू: 70 बच्चे अस्पताल में भर्ती..ज़िला प्रशासन हाई अलर्ट पर.. अब तक की रिपोर्ट में किसी को कोरोना नहीं
X
By NPG News

सूरजपुर,21 सितंबर 2021। ज़िले में अचानक बच्चों में वायरल फ़्लू ने अपनी मौजुदगी दर्ज की है। सरगुजा संभाग के अलग अलग इलाक़ों में वायरल फ़्लू की मौजुदगी होते रहती है लेकिन ज़िले में प्रभावित बच्चों की संख्या में वृद्धि ने समूचे ज़िला प्रशासन को हाई अलर्ट पर ला खड़ा किया है।
अभी जबकि यह खबर लिखी जा रही है, ज़िला अस्पताल में सत्तर बच्चे मौजुद हैं जिनका लगातार अपडेट लिया जा रहा है। कोविड के दौर ने सूरजपुर प्रशासन को ख़ासा सतर्क किया और उस की नतीजा है कि संसाधनों की कोई कमी नहीं है, लेकिन फ़्लू के प्रकरणो में बढ़ोतरी ने चिंता तो बढ़ाई है।
सीएमएचओ डॉ आर एस सिंह ने बताया
”सभी बच्चे सर्दी खाँसी बुख़ार से पीड़ित हैं, कोरोना जाँच कराई गई है कोई बच्चा संक्रमित नहीं पाया गया है.. इस समय फ़्लू होता है लेकिन संख्या इस बार ज़्यादा है”
कलेक्टर ग़ौरव सिंह ने कहा
”हम निरंतर रिपोर्ट ले रहे हैं.. अब तक की रिपोर्ट कोरोना की नहीं है, लेकिन फिर भी पूरे हालात पर प्रशासन की नज़र है, बच्चे आ रहे हैं पर ठीक भी होते जा रहे हैं”

Next Story