Begin typing your search above and press return to search.

विनय रंजन ने कोल इंडिया निदेशक का पदभार ग्रहण किया…

विनय रंजन ने कोल इंडिया निदेशक का पदभार ग्रहण किया…
X
By NPG News

रायपुर 28 जुलाई 2021। विनय रंजन ने कोल इंडिया निदेशक (कार्मिक/औद्योगिक संबंध) का पदभार ग्रहण किया। रंजन इसके पूर्व कोल इण्डिया लिमिटेड की अनुषंगी कंपनी ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में निदेशक (कार्मिक) के पद पर पदस्थ थे साथ ही उन्होने सेन्ट्रल कोल फील्ड्स लिमिटेड के निदेशक (कार्मिक) का भी अतिरिक्त प्रभार संभाला था।

कोल इंडिया के नए निदेशक (कार्मिक/औद्योगिक संबंध) ने भौतिक शास्त्र में आनर्स के साथ ग्रेजुएशन तथा कार्मिक प्रबंधन एवं औद्योगिक संबंध में पीजी डिप्लोमा किया है। माह अगस्त, 2018 में रंजन ने ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में बतौर निदेशक (कार्मिक) पद पर नियुक्त होकर कोयला उद्योग में अपनी सेवाएं आरंभ की। कोयला उद्योग में आने से पूर्व रंजन ने नवरत्न पीएसयू विदेश संचार निगम लिमिटेड, डीबी पॉवर लिमिटेड में भी मानव संसाधन के क्षेत्र में अपनी सेवाएं दी हैं।

रंजन का मानव संसाधन के क्षेत्र में 24 वर्षो से अधिक का अनुभव है। रंजन को उनके हित धारक (स्टेक होल्डर) प्रबंधन कौशल में उत्कृष्टता के लिए भी जाना जाता है। वर्तमान में वे नेशनल इन्सीट्यूट ऑफ पर्सनल मैनेजमेंट आसनसोल चेप्टर के चेयरमेन एवं नेशनल एचआरडी नेटवर्क मुबंई चेप्टर के आजीवन सदस्य हैं।

Next Story