गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे थे दारोगाजी….ग्रामीणों ने रंगेहाथों पकड़कर बना लिया बंधक…..शादी का बांड भरवाने के बाद घंटों बाद छोड़ा…..अब 10 दिसंबर को…

समस्तीपुर 30 नवंबर 2020।गर्लफ्रेंड से मिलने आये दारोगा ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। ग्रामीणों ने दारोगा को पकड़कर ना सिर्फ जमकर हंगामा मचाया, बल्कि इस शर्त पर छोड़ा कि अगली दफा वो बारात लेकर ही इस गांव में आयेंगे। इधर, मुश्किल में फंसे दारोगा ने आनन-फानन में 10 दिसंबर को अपनी शादी की तारीख फिक्स कर दी। ग्रामीणों ने रिहा करने से पहले दारोगा साहब से बकायदा बांड भी लिखवाया था। घटना बिहार के समस्तीपुर स्थित विभूतिपुर थाना क्षेत्र का है। दारोगा झारखंड में कार्यरत हैं। 

मिली जानकारी अनुसार प्रेमिका से मिलने पहुंचे दारोगा को लड़की के परिजन और ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और प्रेमी (दारोगा) को बंधक बना लिया. दारोगा प्रेमी द्वारा मामले की जानकारी परिजनों को दी गई, जिसके बाद दारोगा के परिजन स्थानीय थाने के साथ मौके पर पहुंचे. घटना शनिवार की रात की बताई जा रही है.

लड़की के परिजन और ग्रामीण प्रेमी दारोगा पर शादी का दबाब बना रहे थे. पूरी रात यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. बाद में प्रेमी दारोगा के शादी के रजामंदी के बाद बॉन्ड बनकर मुक्त किया गया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस मामले में सामाजिक स्तर पर बनी सहमति के बाद 10 दिसम्बर को शादी की तारीख मुकर्रर की गई है. लेकिन इस मामले में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

Spread the love