विकास गुप्ता फिर से हो सकते हैं बाहर, जानें क्या हो सकती है वजह

मुम्बई 13 जनवरी 2021. बिग बॉस 14 का नए प्रोमो को देखकर ऐसा लगता है कि विकास गुप्ता, जो हाल ही में बिग-बॉस से बाहर होने के बाद शो में वापस लौटे हैं, हो सकता है कि वह अपने स्वास्थ्य कारणों की वजह से शो छोड़ दें।

इस बीच में आने वाली कई रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास गुप्ता मेडिकल कारणों से बिग बॉस-14 के घर से बाहर जा सकते हैं। वह बुधवार के एपिसोड में रोते हुए भी दिखाई देंगे और अपने हेल्थ इश्यूज़ पर बात करते हुए नजर आएंगे।

बिग बॉस के बुधवार के एपिसोड के लिए जारी प्रोमो वीडियो राखी सावंत को दिखाते हुए शुरू होता है, जिसमें वो लाल रंग की साड़ी पहने हुए हैं। इसके बाद अभिनव शुक्ला कहते हुएमनो दिखते हैं, “आय हाय, क्या बॉडी है।” साथ ही राखी खुद को आईने के सामने रखकर कहती हैं, “मांग भरो सजना, अभिनव के नाम का।” राखी इस दौरान ‘आई लव यू, अभिनव’ भी कहती हैं।

इसी सीक्वेंस में कोने में विकास बोलते हुए नजर आते हैं, “बहुत दर्द हो रहा है, बहुत ज्यादा।” यह बोलते हुए विकास लगभग रो रहे होते हैं। इस बीच अली उनके बगल में बैठे हुए नजर आते हैं।

अली बाद नें राखी और बाकी लोगों से यह कहते हुए दिखाई देते हैं कि अगर बिग बॉस ने हमें थोड़ी देर में लिविंग एरिया में बुलाया है मतलब….। इसके तुरंत बाद यह देखा जाता है जिसमें बिग-बॉस सभी को लिविंग एरिया में इकठ्ठा होने को कहते हैं।

इसके अलावा अर्शी भी बाद रोते हुए नजर आती हैं और सोनाली फोगाट से कहती हैं, ” मुझे लगता है, ऐसे ही पड़ा रहता है रजाई ओढ़कर। मुझे नहीं पता था उसकी इतनी तबियत खराब है।

अगर विकास शो से बाहर जाते हैं, तो वह दूसरे प्रतियोगी होंगे जो शो से स्वास्थ्य कारणों की वजह से बाहर जाएंगे। इससे पहले मनु पंजाबी भी स्वास्थ्य कारणों की वजह से शो से बाहर हो चुके हैं।

Spread the love