npg
वीडियो

वाह क्या ख़ूब किस्मत: 28 पत्नियों, 35 बच्चे और 126 पोते-पोतियों के सामने रचाई 37वीं शादी... देखें वीडियो

वाह क्या ख़ूब किस्मत: 28 पत्नियों, 35 बच्चे और 126 पोते-पोतियों के सामने रचाई 37वीं शादी... देखें वीडियो
X

नईदिल्ली 13 मई 2022 I अब तक हम लोगों में कहानियों में सुना है कि फलां राजा की 16 रानियां थी या फलां बादशाह की सौ से अधिक बेगम थी। मौजूदा समय में एक शादी-दो शादी और अधिक से अधिक चार शादी तक तो सुना है लेकिन कोई 37 शादी कर सकता है, यह सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के लिए दावा किया जा रहा है शख्स ने 37 वीं शादी की। 28 पत्नियों, 135 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं शादी। यह वीडियो कब और कहां शूट किया गया, इसकी जानकारी नहीं है। पिछले साल जून में वायरल हुआ ये वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को हजारों व्यूज और सैंकड़ों लाइक्स मिले। साथ ही लोगों ने इस वीडियो को देखकर मजेदार कमेंट्स भी किए।

इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. जहां उन्होंने लिखा है कि 'ब्रेवस्ट मैन…28 पत्नियों, 35 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं शादी की' ये वीडियो कब शूट किया गया है और ये कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है। इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो जून 2020 में भी वायरल हुआ था और अब एक बार फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो पर एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या ख़ूब किस्मत है, यहां एक ही संभालना मुश्किल है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो 45 सेकेंड का है। इस वीडियो को लोग लाइक और शेयर भी कर रहे हैं।

Next Story