Begin typing your search above and press return to search.

वाह ग़जब का नागिन डांस! शादी पार्टी में इस भाई ने किया ऐसा डांस, लोग बोले- मौज कर दी, देंखे विडियो

वाह ग़जब का नागिन डांस! शादी पार्टी में इस भाई ने किया ऐसा डांस, लोग बोले- मौज कर दी, देंखे विडियो

वाह ग़जब का नागिन डांस! शादी पार्टी में इस भाई ने किया ऐसा डांस, लोग बोले- मौज कर दी, देंखे विडियो
X
By NPG News

नईदिल्ली 30 नवंबर 2021 I इन दिनों शादी सीजन चल रहा है और लगभग हर मोहल्ले की सड़क पर बारात निकलते दिख जा रही है. लोग अपने प्रियजनों की शादी में शरीक हो रहे हैं और जमकर डांस (Wedding Dance Video) करते भी नजर आ जा रहे हैं. वैसे शादी समारोह में डांस (Funny Dance Video in marriage) देखना काफी मनोरंजन से भरा होता है. लोगों को अलग-अलग डांस मूव कभी हैरान करने वाले होते हैं तो कभी मनोरंजक होते हैं. हाल ही में एक शख्स ने शादी में ऐसा डांस (Viral Wedding Dance Video) किया जिसे देखकर लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जा रहे हैं. यूट्यूब चैनल फिट भारत पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक शख्स कई लोगों के बीच डांस कर रहा है. उसने फुल स्लीव की टीशर्ट और जीन्स पहनी है मगर सबसे खास है उसका डांसिंग स्टाइल. युवक ऐसे डांस कर रहा है जैसे वो शादी में नाच नहीं रहा बल्कि जिम (Man Does Gym Exercise while Dancing) में बॉडी बना रहा है. उसके डांसिंग स्टेप जिम में एक्सरसाइज करते किसी शख्स के जैसे लग रहे हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि ये उत्तर भारत की किसी शादी का वीडियो है.

यह वीडियो एक डांस पार्टी का है। इसे ट्विटर पर 'फिट भारत' नामक हैंडल से शेयर किया गया है। इसमें डीजे की धुन बज रही है और कुछ लोग एक जगह डांस करते दिख रहे हैं। इसी बीच वह लड़का डांस करता हुआ दिख रहा है। इस लड़के की खास बात यह है कि वह डांस तो डीजे की धुन पर कर रहा है लेकिन स्टेप्स ऐसे कर रहा है जैसे जिम में कसरत कर रहा है। जिम के अंदर बाइसेप्स और ट्राइसेप्स के लिए शरीर को जिस तरह मूव किया जाता है, ठीक उसी तरह लड़का डांस में उसे इस्तेमाल कर रहा है। मजेदार बात यह भी है कि लड़का एकदम शांतचित होकर जबरदस्त तरीके से डांस कर रहा है। वह कभी अपनी शोल्डर स्टेप्स कर रहा है तो कभी बैक स्टेप कर रहा है।

इस वायरल वीडियो को देख कर लोग सोच में पड़ गए हैं कि लड़का डांस कर रहा है या एक्सरसाइज. आखिर इस डांस को क्या नाम दें? आमतौर पर शादियों में नागिन डांस या फिर किसी और प्रकार के डांस देखने को मिल जाते हैं, लेकिन 'जिमवाला' डांस तो एकदम यूनिक और धांसू है. इसे एक हुनर भी मान सकते हैं, जिसकी बदौलत लड़का अब दुनियाभर में फेमस हो गया है.ट्विटर पर इस वीडियो को @FitBharat नाम की ट्विटर आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 47 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा 1,500 से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और सैकड़ों लोगों ने कमेंट भी किया है. कुछ कमेंट्स तो बेहद ही मजेदार हैं. एक यूजर ने लिखा है 'भाई का डांस का पता नहीं लगता है सुबह में व्यायाम भूल गया होगा'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है 'जो भी है बहुत अच्छा डांस है'.

Next Story