Begin typing your search above and press return to search.

Viral Video: सुहागरात में कैमरा लेकर पहुंची दुल्हन, फिर भी कंट्रोल नहीं कर पाया दूल्हा और... देखिए वीडियो....

Viral Video: सुहागरात में कैमरा लेकर पहुंची दुल्हन, फिर भी कंट्रोल नहीं कर पाया दूल्हा और... देखिए वीडियो....
X
By Gopal Rao

Viral Video: नईदिल्ली। शादी की पहली रात या सुहागरात के नाम सुनते ही सबसे पहले हर किसी के जेहन में रोमांस और इंटीमेसी जैसे चीजें ही आती है। हालांकि एक दुल्हनिया ने सुहागरात की रात को हकीकत में क्या होता है उसकी पोल खोल दी है। ये दुल्हनिया कमरे में कैमरा लेकर पहुंची और फिर इसके साथ दूल्हे राजा ने जो कुछ किया उनका वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है।

दरअसल, वीडियो को देखने के बाद साफ है कि यह वह रात है जब दो आत्माएं प्यार और केयर का एक नया जीवन शुरू करती हैं। पहली रात को, नवविवाहित जोड़ा एक-दूसरे को समझने की कोशिश करते हैं जिससे उन्हें शांतिपूर्ण वैवाहिक जीवन जारी रखने में मदद मिलती है। जहां शादी के इवेंट्स की कई दिलचस्प और आकर्षक क्लिप कई प्लेटफार्म्स पर वायरल हो रही हैं, वहीं कुछ यूजर अपनी शादी की रात के वीडियो भी शेयर करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दुल्हन अपने पति के साथ अपने बेडरूम में कुछ प्यारे पल कैद करती नजर आ रही है। देखिए वीडियो...

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन शीशे के सामने बैठकर अपने पति के साथ उस पल को रिकॉर्ड करती नजर आ रही है। इस बीच, दूल्हा अपनी पत्नी को हेयरपिन निकालने में मदद कर रहा है। इसके बाद, वह उसके गाल पर एक किस देता है और उसे प्यार करता है। बाद में, दोनों एक साथ खड़े हो जाते हैं जबकि दुल्हन दूल्हे की सीने पर सिर रख देती है। दूल्हा फिर से उसके माथे को चूमता है। दूल्हा-दुल्हन के एक्सप्रेशन निश्चित रूप से उनके बीच के प्यार को दर्शाते हैं। वीडियो में दुल्हन श्रुति एस महाजन, एक बाल मनोवैज्ञानिक और स्पेशल एजुकेटर हैं और दूल्हा वैभव, एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story