Begin typing your search above and press return to search.

Viral Video: चाय की दुकान में घुसी तेज रफ्तार बोलेरो, चार को लिया चपेट में...देखिए

NPG News

Viral Video: चाय की दुकान में घुसी तेज रफ्तार बोलेरो, चार को लिया चपेट में...देखिए
X
By NPG News

NPG डेस्क I इन दिनों सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हादसे का वीडियो देखने को मिलता रहता है. कई वीडियो तो इतने खौफनाक होते हैं, जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. ऐसा ही एक बड़े हादसे का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक तेज रफ्तार बोलेरो चाय की दुकान में घुसी, और दुकान पर मौजूद लोग कुचलाते हुए नजर आ रही है. यहां वीडियो को सीसीटीवी में कैद फुटेज में साफ देखा जा सकता है.

जानकारी के मुताबिक, गुजरात के सूरत के एक चाय दुकान की बताया जा रहा है यहां घटना 17 दिसंबर शाम करीब सवा सात बजे की है. सीसीटीवी में कैद फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार बोलेरो संतुलन बिगड़ने के बाद 'बापा नो बगीचो' चाय की दुकान में घुस जाती है. जिस समय गाड़ी दुकान में अंदर घुस रही होती है, उस वक्त एक लड़का चाय बना रहा होता है.कुछ लोग दुकान में बिछी खाट पर लेटे हुए और कुछ लोग कुर्सी पर बैठे हुए होते हैं. गाड़ी सबसे पहले उस स्टॉल को टक्कर मारती है, जिस पर चाय बन रही होती है. फिर कुर्सी और खाट पर लेटे हुए लोगों को रौंदती हुई दीवार से टकराकर रुक जाती है.सब कुछ इतनी जल्दी होता है कि किसी को बचने का मौका तक नहीं मिलता. इस वीडियो को देखकर आप सोचेंगे कि आखिर इंसान कहां सुरक्षित है. सड़क पर भी कार रौंद रहीं हैं और दुकान के अंदर घुसकर भी तेज रफ्तार वाहन लोगों को कुचल रहे हैं. देखिए वीडियो...

घटना के बाद दुकान के बाहर मौजूद लोग मदद करने के लिए तेजी से दौड़ते हुए अंदर आते हैं. इतने में गाड़ी चालक भी बाहर निकल आता है. टक्कर के दौरान कुर्सी पर बैठा ग्राहक गाड़ी के नीचे फंस जाता है. उसे गाड़ी से बाहर निकाला जाता है. उसे हादसे में कई जगह चोट आई हैं. घटना में चार लोगों गंभीर चोट आई हैं. सभी का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के वक्त चाय बना रहे युवक विक्रम हीरा का कहना है कि बोलेरो के कारण बहुत नुकसान हुआ है. मगर, गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई.

Next Story