Begin typing your search above and press return to search.

VIRAL VIDEO: देखने में बहुत खूबसूरत है दुल्हन, दूल्हे को देख लोगों के दिमाग का हुआ भाजी पाव... बोले- पैसे का लालची...

VIRAL VIDEO: देखने में बहुत खूबसूरत है दुल्हन, दूल्हे को देख लोगों के दिमाग का हुआ भाजी पाव... बोले- पैसे का लालची...
X
By NPG News

डेस्क I अजब प्रेम की गज़ब कहानी, वैसे तो प्यार की कोई सीमा नहीं होती जब लोग प्यार में पड़ जाते है तो फिर सही या गलत या, उम्र या लिहाज या कोई भी फासला उन्हें नहीं रोक पाता. इन दिनों में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के बाद दुल्हन ने सोशल मीडिया में वीडियो को शेयर किया है. लेकिन दूल्हा को देखकर लोगों के छुट रहा पसीना. वीडियो सोशल मीडिया में जमकर हो रहा वायरल.

वीडियो में दुल्हन के लिबास में लड़की काफी खूबसूरत नजर आई. उसने हरे और लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी. इसके अलावा वो सोने के गहने से लदी दिखाई दी. जब उसने अपने दूल्हे को दिखाया तो सबके होश उड़ गए. दूल्हा लड़की के पिता से भी ज्यादा उम्र का दिखा. उसके दांत नहीं थे. लेकिन लड़की के हावभाव से ऐसा मालूम हुआ कि दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं. लड़की अपना प्यार जताने में बिलकुल नहीं शरमा रही थी. इस वीडियो में लड़की काफी कम उम्र की नजर आ रही है. जबकि फ्रेम में दिख रहा उसका पति उम्रदराज नजर आ रहा है. लेकिन दोनों के बीच प्यार साफ़ झलक रहा है. लड़की भी अपने प्यार को जाहिर करने में पीछे नहीं हटी. वीडियो में उसने बड़े प्यार से अपने पति का चेहरा पकड़ा और फिर उसे चूम लिया. लोगों को ये वीडियो इतना अजीब लगा कि उन्होंने इसपर नेगेटिव कमेंट्स शुरू कर दिए. आखिर में वीडियो का कमेंट सेक्शन ऑफ करना पड़ा. देखिए वीडियो...

इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. वीडियो के कैप्शन में इसे रियल कपल, क्यूट कपल आदि टैग दिए गए. लेकिन इसका कमेंट सेक्शन बंद कर दिया गया. दरअसल, लोग इसपर काफी नेगेटिव कमेंट कर रहे थे. कई लोगों ने लड़की को पैसे का लालची बताया. अभी तक ये कन्फर्म नहीं हुआ है कि वीडियो में दिख रहा कपल कहां का है? लेकिन लोगों से मिल रहे नेगेटिव कमेंट्स की वजह से सेक्शन को ऑफ कर दिया गया.

Next Story