Begin typing your search above and press return to search.

Viral Video: बीच सड़क पर युवकों ने राइफल गले में लटका कर जमकर लगाए ठुमके, एक्शन में आई पुलिस…

Viral Video: बीच सड़क पर युवकों ने राइफल गले में लटका कर जमकर लगाए ठुमके, एक्शन में आई पुलिस…
X
By NPG News

NPG डेस्क I सोशल मीडिया पर एविलेटेड रोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स राइफल गले में लटकाकर कर डांस करता नजर आ रहा है. इतना ही नहीं शख्स गाड़ी में बैठकर बंदूक में गोली भरता भी नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है.

दरअसल, वायरल वीडियो गाजियाबाद में राज नगर एक्सटेंशन इलाके की तरफ जाने वाले एलिवेटेड रोड का है. वीडियो में एलिवेटेड रोड पर चार-पांच युवक एक फॉर्च्यूनर गाड़ी रोड पर खड़ी कर के शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं उन्होंने हाथों में भी हथियार ले रखे हैं. इनमें से एक आरोपी गले में दो राइफल डालकर डांस कर रहा है. वीडियो शनिवार रात का बताया जा रहा है. मामले में एसीपी स्वतंत्र सिंह ने कहा है कि वीडियो वायरल होते ही जांच की गई और गाड़ी के मालिक की पहचान कर ली गई है. आरोपी का नाम राजा चौधरी है और वह गाजियाबाद के चिरंजीव विहार इलाके का रहने वाला है. आरोपियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है. यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि पिछले कई महीनों से गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर रील बनाने के चक्कर में लोग कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. कभी रोड को ब्लॉक कर के डांस करते हैं तो कभी गाड़ी पर केक काटा जाता है. वहीं पिछले 1 महीने में ही दर्जन भर से ज्यादा वीडियो सामने आ चुके हैं. पुलिस ने ज्यादातर मामलों में कार्रवाई करके आरोपियों को जेल भी भेजा है, लेकिन फिर भी यह वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पुलिस का कहना है कि लोगों के ऐसा करना, एलिवेटेड रोड पर हादसे का कारण भी बन सकता है.

Next Story