Begin typing your search above and press return to search.

Viral Video: बीच सड़क पर उतरी तीसरी मंजिल की मंजुलिका! हांफती-चीखती हाहाकारी डांस देख लोगों के बीच बढ़ा खौफ...

Viral Video: आजकल के युवाओं को सोशल मीडिया पर छाने का ऐसा चस्का लगा है कि पूछिए ही मत. आपने देखा होगा कि रील बनाने के चक्कर में कुछ लोगों ने सड़क, मार्केट यहां तक कि मेट्रो और खचाखच भरी ट्रेनों में भी नाचना शुरू कर दिया है. ताजा मामला असम के गुवाहाटी का है, जहां एक इन्फ्लुएंसर बीच सड़क अजीब हरकत करती हुई नजर आई. लड़की जिस गेटअप में थी, उसे देखकर राह चलते लोग भी उसे देखा कांप गया.

Viral Video: बीच सड़क पर उतरी तीसरी मंजिल की मंजुलिका! हांफती-चीखती हाहाकारी डांस देख लोगों के बीच बढ़ा खौफ...
X

Manjulika Video

By Gopal Rao

Viral Video: अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया’ तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म के एक-एक किरदार ने दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी था. इन्हीं में एक और किरदार था जिसने सबको दहशत में डालने का काम किया था. और वो किरदार था ‘मंजुलिका’ का जिसे विद्या बालन ने निभाया था. मंजुलिका डरावने रूप में फिल्म में डांस करती नजर आती है. अब उसी के गेटअप में एक लड़की सड़कों पर उतरी और हाहाकारी डांस दिखाया. लड़की ने पूरी तरह से मंजुलिका के गेटअप को कॉपी किया और बीच सड़क पर ताबड़तोड़ डांस से भीड़ जुटा ली. मौके का वीडियो सोशल मीडिया पर गोली की स्पीड से वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ‘भूल भुलैया’ की मंजुलिका जैसा गेटअप धारण करती है और सड़कों पर उतर जाती है. उसने उसी के अंदाज में डांस करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते सड़क के चारों तरफ लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई. शुरुआत में लड़की को डरावने रूप में देख कोई लोग घबरा गए. लड़की ने डरावने एक्सप्रेशन के साथ शानदार डांस दिखाया. लड़की ने भले ही व्यूज बटोरने के लिए इस तरह का गेटअप लिया हो लेकिन उसका डांस वाकई में कमाल का था. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. देखिए वीडियो...

मंजुलिका के गेटअप में लड़की के डांस का यह वीडियो गुवाहाटी का है ऐसा बताया जा रहा है. लड़की की पहचान प्रीति थापा के रूप में हुई है, जो शिलॉन्ग की रहने वाली है. सोशल मीडिया पर प्रीति काफी एक्टिव नजर आती हैं. उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट इस वीडियो पर आ चुके हैं. साथ ही नेटिजन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story