Begin typing your search above and press return to search.

Viral Video: बीच सड़क पर महिला ने कर दी ऐसी हरकत, VIDEO वायरल होते ही पुलिस का आया बड़ा ऐक्शन...

Viral Video

Viral Video: बीच सड़क पर महिला ने कर दी ऐसी हरकत, VIDEO वायरल होते ही पुलिस का आया बड़ा ऐक्शन...
X
By Gopal Rao

Viral Video : गुजरात। सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए आजकल लोगों को कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। कोई मेट्रो में डांस करने लगता है तो कोई अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर खतरनाक वीडियो बनाने लगता है। ऐसे कई वीडियो आपने देखें भी होंगे जो हर दिन वायरल होते रहते हैं। अभी भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला फेमस होने के लिए बीच सड़क पर योगा करते हुए वीडियो बनवा रही थी।

जानकारी के अनुसार, गुजरात के राजकोट शहर का बताया जा रहा है वायरल वीडियो में दिख रही महिला की पहचान 40 साल की दीना परमार के रूप में हुई है। जो सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। दिशा परमार अपनी जान की परवाह किए बगैर सड़क के बीच में योगाभ्यास करने लगती हैं। इस बीच सड़क पर तेजी से आ रही गाड़ियां अचानक से रुक जाती हैं। दिशा को इस बात का डर नहीं रहता है कि अगर गाड़ियां बिना रुके आगे बढ़ जाती तो क्या होता। उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया तो गुजरात पुलिस ने उन पर एक्शन लिया। नीचें देखिए वीडियो...

बता दें कि, पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद महिला की पहचान की। इसके बाद उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 283 ( सार्वजनिक राष्ट्रीय नेविगेशन लाइन में खतरा या बाधा) के तहत मामला दर्ज करने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मालवीय नगर पुलिस स्टेशन से जुड़े एक पुलिस कांस्टेबल ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें यह वीडियो दिखाई दिया। जिसकी बात पूछताछ करने पर महिला का पता चला। पुलिस ने बताया कि महिला को हिरासत में ले लिया गया है और उन्हें थाने लाया गया है। गुजरात पुलिस द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने पूछा कि, इस महिला पर दंड कितना लगाया गया? तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा कि, ये रील्स बनाने वाले नहीं सुधरेंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story