Begin typing your search above and press return to search.

Viral Video: बाइक स्टंट करते हुए दो लड़कियों ने किया एक-दूसरे को Kiss, बोली- खुल्लम-खुल्लम प्यार करेंगे हम दोनों...

Viral Video: बाइक स्टंट करते हुए दो लड़कियों ने किया एक-दूसरे को Kiss, बोली- खुल्लम-खुल्लम प्यार करेंगे हम दोनों...
X
By Gopal Rao

Viral Video: डेस्क I सोशल मीडिया पर आए दिन कपल के रोमांस करने के वीडियो वायरल हो रहे है। पिछले दिनों देश के अलग-अलग शहरों में चलती बुलेट पर रोमांस करते हुए कपल के वीडियो खूब वायरल हुए। वहीं कुछ कपल बाइक पर बैठकर किसिंग करते हुए रोमांटिक अंदाज में नजर आए। अपने तो ऐसी बाइक-बुलेट या फिर स्कूटी पर KISS करते हुए बहुत से वीडियो देखे होंगे...। पर भैया... हमें इंस्टाग्राम की दुनिया में एक ऐसी रील वीडियो मिली है जिसे देखकर कुछ लोग सोच में पड़ गए हैं।

दरअसल, यह रील वीडियो झारखंड का बताया जा रहा है, जिसमें दो युवतियां चलती मोटरसाइकिल पर ऐसा स्टंट कर रही हैं कि उन्हें देखकर लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल आने लगे। इस रील वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां सूट-सलवार पहने स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर एक-दूसरे की तरफ चेहरा करके बैठी हैं। बाइक चल रही है जिसका हैंडल किसी ने नहीं थामा है। पहले लड़कियां एक-दूसरे को ताली देते हुए हाथ पकड़ती हैं फिर एक-दूसरे को चूम लेती हैं। इसके बाद वह दोनों चलती बाइक पर ही गले मिलती हैं। इसी प्वाइंट पर वीडियो खत्म हो जाता है। यहां देखिए वीडियो...

फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसने लाखों की तादाद में यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया जा रहा है। जिसे इंस्टाग्राम पर स्टार्स ऑफ झारखंड नाम की प्रोफाइल पर शेयर किया गया है।


वीडियो को देख यूजर्स का गुस्सा भड़का नजर आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'कोई झारखंड पुलिस को टैग कर के ट्वीट करो भाई।' एक अन्य ने लिखा 'इसिलए हम लड़के सिंगल हैं, आज पता चला।' फिलहाल यह वीडियो कहां का है, इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story