Begin typing your search above and press return to search.

विधायक जी का रजनीगंधा-तुलसी फांकते वीडियो वायरल: यूपी के दो बीजेपी विधायकों के वीडियो से मचा सियासी बवाल...ये है मामला

विधायक जी का रजनीगंधा-तुलसी फांकते वीडियो वायरल: यूपी के दो बीजेपी विधायकों के वीडियो से मचा सियासी बवाल...ये है मामला
X
By NPG News

NPG ब्यूरो। पान-गुटखा खाते नेताजी तो आपने खूब देखे होंगे, लेकिन जब मामला सदन की कार्यवाही के बीच का हो तो नैतिकता और सदन की गरिमा की बात होनी लाजिमी है। दरअसल, यूपी के दो बीजेपी विधायकों का वीडियो वायरल है। इनमें से एक में विधायक जी मोबाइल पर गेम खेल रहे हैं तो दूसरे में रजनीगंधा के साथ तुलसी जर्दा मिलाकर फांकते नजर आ रहे हैं। इसे लेकर समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, 'भाजपाई विधायक उत्तरप्रदेश विधानसभा के सत्र में खेल रहे हैं ताश और कर रहे हैं प्रदेश का नाश। भाजपा के उन विधायक जी को धन्यवाद जिन्होंने पीछे से ये वीडियो बनाकर व वायरल कर जनहित का काम किया। अब देखना ये है कि मुख्यमंत्री जी इन विधायकजी पर नैतिक बुलडोजर कब चलाएंगे?देखिए वीडियो...

बता दें कि विधानसभा का मानसून सत्र खत्म हो चुका है। इसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ है। यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो इसी सत्र का है। समाजवादी पार्टी ने विधानमंडल के मानसून सत्र के पहले दिन से ही विरोध जताना शुरू कर दिया था। इसके बाद लगातार किसी न किसी मुद्दे पर सरकार को घेर रही थी। अंतिम दिन शुक्रवार को अपेक्षित जवाब ना मिलने का आरोप लगाकर नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा के विधायकों ने वॉकआउट किया था। इसके बाद दूसरे सत्र को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया।

Next Story