Begin typing your search above and press return to search.

वीडियो: इस जादूगर का जादू देखते ही उड़ जायेंगे आपके होश, लड़की को बांटा दो टुकड़ों में फिर लड़की को जोड़कर बनाया पहले जैसा....

वीडियो: इस जादूगर का जादू देखते ही उड़ जायेंगे आपके होश, लड़की को बांटा दो टुकड़ों में फिर लड़की को जोड़कर बनाया पहले जैसा....
X
By NPG News

मुंबई 3 मार्च 2022. अपने जादू से इतिहास रचने वाले जादूगर बीएस रेड्डी ने अपने मैजिक से इंडियाज गॉट टैलेंट शो के जजों और दुनिया भर के दर्शकों को हैरान कर दिया है. दुनिया भर की तरह हमारे देश में भी छोटे बड़े कई जादूगर हैं. आज के समय में जादूगरी की कला बेहद चुनौतीपूर्ण हो गई है. इसका कारण ये है कि लोग सदियों से एक ही तरह का जादू देख कर ऊब चुके हैं. ऐसे में किसी भी जादूगर को बड़ा नाम करने के लिए कुछ अलग तरीके के मैजिक ट्रिक्स दिखाने की जरूरत होती है. अच्छी बात ये है कि बीएस रेड्डी इसमें माहिर हैं.

जाने माने मैजिशियन बीएस रेड्डी इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 8 में नजर आए थे. अब फिर से सीजन 9 में भी अपने जादुई एक्ट से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं.

बीएस रेड्डी ने जब इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 8 में एंट्री मारी थी तो उनके धमाकेदार एक्ट ने सभी के होश उड़ा दिए थे. बीएस रेड्डी ने एक लड़की को दो टुकड़ों में बांट दिया था. फिर वे अपने जादू से लड़की के अपर पार्ट को लेफ्ट राइट रखकर सभी को चौंका देते हैं. बाद में लड़की को जोड़कर पहले जैसा बना देते हैं.

जादूगर का ये एक्ट देखकर किरण खेर जहां अपना माथा पकड़ लेती हैं, उनका मुंह खुला का खुला रह जाता है. तो मलाइका अरोड़ा की चीख निकल जाती है. करण जौहर शॉक्ड नजर आते हैं. दूसरे एक्ट में बीएस रेड्डी एक छोटे से डायमंड बॉक्स को लड़की बना देते हैं. बीएस रेड्डी एक मैजिक ट्रिक और दिखाते हैं जिसमें वे बॉक्स में कैद हो जाते हैं. फिर अचानक जजेज को दिखता है कि बीएस रेड्डी बॉक्स के बाहर हैं और लड़की बॉक्स के अदर.

Next Story