Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: दूल्हे को प्रेमिका ने की धुनाई, तो बारातियों ने प्रेमिका को पीटा... फिर तीनों पक्षों में चले जमकर लात घूंसे... देखें

VIDEO: दूल्हे को प्रेमिका ने की धुनाई, तो बारातियों ने प्रेमिका को पीटा... फिर तीनों पक्षों में चले जमकर लात घूंसे... देखें
X
By NPG News

यूपी/अमरोहा 24 अप्रैल 2022 I उत्तर प्रदेश के अमरोहा कि एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की शादी में जाकर प्रेमी दूल्हे को सभी के सामने बग्गी से उतारकर तमाचे जड़ने शुरु कर दिये। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हे की जमकर धुनाई हो रही है।

दूल्हा तो किसी तरह प्रेमिका से छूट कर फरार हो गया, लेकिन प्रेमिका और बारातियों के अलावा दुल्हन के परिजनों में जमकर लात घूंसे चले, फिलहाल मामला थाने पहुंच गया, पुलिस ने तीनों पक्षों को समझाकर घर भेज दिया। यह मामला अमरोहा के रहरा थाना इलाके का है., संभल जिले का रहने वाला अक्षय अपनी बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा ही था कि अचानक उसकी प्रेमिका वहां पहुंच गई, प्रेमिका ने पहले तो बग्गी पर बैठे दूल्हे को घेर लिया और उसे खरी-खोटी सुनाई फिर पीटना शुरू कर दिया।

प्रेमिका की इस हरकत को देखते हुए बारातियों और प्रेमिका के बीच कहासुनी शुरू हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई, इस दौरान दूल्हा बग्गी से कूदकर बाइक पर बैठा और फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। दूल्हन पक्ष 420 का मुकदमा दर्ज कराने पर अड़ा था, लेकिन पुलिस ने तीनों के बीच सुलह करवा दी। मामले में प्रेमिका का कहना है कि प्रेमी दूल्हे के साथ साल 2018 से प्रेम प्रसंग चल रहा है, अगर वो शादी करेगी तो अपने प्रेमी से ही करेगी, यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Next Story