Begin typing your search above and press return to search.

वीडियो: दुल्हन ने सबके सामने किया अश्लील डांस, पहनावा देख सबके उड़े होश, लोगों ने कहा...

वीडियो: दुल्हन ने सबके सामने किया अश्लील डांस, पहनावा देख सबके उड़े होश, लोगों ने कहा...
X
By NPG News

नईदिल्ली 22 जनवरी 2022 I दूल्हा और दुल्हन का अपनी शादी में साथ डांस करना कोई नई बात नहीं है. लेकिन अमेरिका के फ्लोरिडा की एक जोड़ी ने अपनी शादी जो किया उसे देखकर लोग हैरान रह गए. इस कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भारत में आज से शादियों में एक महीने का ब्रेक लग गया है. अब खरमास के बाद ही किसी तरह का शुभ कार्य किया जा सकेगा. वहीं दूसरी तरफ दुनियाभर में अभी भी शादियां हो रही हैं. इस बीच हमें शादी का एक ऐसा वीडियो मिला है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी पर हैरान करने वाला डांस करती दिखाई दे रही है. दुल्हन के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो भारत का नहीं है. इसमें एक दुल्हन अपने दूल्हे के सामने खड़े होकर जैसा डांस कर रही है, उसे देखकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने दूल्हे के सामने डांस कर रही है. इस दौरान शादी में आए रिश्तेदार और परिवार के लोग वहीं खड़े होकर दुल्हन का डांस देख रहे हैं. वीडियो को अबतक 35 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने पति के सामने खड़ी होकर नाच रही है. इस डांस में दुल्हन के साथ लड़कियों का एक ग्रुप भी है. आप देख सकते हैं कि सफ़ेद जैकेट पहने दूल्हा कुर्सी पर बैठा है और दुल्हन उसके आस-पास चक्कर लगा रही है. वह कई बार डांस करते हुए दूल्हे की गोद में भी बैठ जाती है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन ने बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है. इसमें दुल्हन की आधी बॉडी नजर आ रही थी. दुल्हन की यह ड्रेस सोशल मीडिया पर कई लोगों को काफी उत्तेजक लग रही है. वीडियो को @ImKindaFunny901 नामक अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि क्या ये वाकई में दुल्हन है? हालांकि, कुछ लोग दुल्हन का सपोर्ट भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि क्या अपनी शादी में दुल्हन एन्जॉय नहीं कर सकती? वीडियो को सबसे पहले @_1karin नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया था. उसके बाद ये वायरल हो गया और फिर तो इस वीडियो पर जमकर कमेंटबाजी शुरू हो गई. एक शख्स ने लिखा कि क्या ये वाकई दुल्हन है? वहीं एक शख्स ने कमेंट किया कि इस दुल्हन के डांस को देखकर वो शर्मिंदा है. हालांकि, कुछ लोगों ने दुल्हन का बचाव करते हुए लिखा कि क्या कोई अपनी शादी भी एन्जॉय नहीं कर सकता? एक ने लिखा कि जब उसके पति को कोई दिक्कत नहीं है तो बाकि को परेशानी क्यों हो रही है?

Next Story