npg
वीडियो

वीडियो: मंत्री का अजीबोगरीब बयान: बोले- हेमा मालिनी को भूल जाइए, अब कैटरीना कैफ के गालों जैसी बने सड़क... इंजीनियर को दिए निर्देश

वीडियो: मंत्री का अजीबोगरीब बयान: बोले- हेमा मालिनी को भूल जाइए, अब कैटरीना कैफ के गालों जैसी बने सड़क... इंजीनियर को दिए निर्देश
X

नईदिल्ली 24 नवम्बर 2021. राजस्थान सरकार के नए मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा का एक विवादित बयान सामने आया है। गहलोत सरकार में ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि सड़के कैटरीना कैप के गालों जैसी होनी चाहिए। राजेंद्र सिंह गुढ़ा के इस विवादित बयान के बाद राज्य की राजनीति में एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का एक विवादित बयान आया है। यहां उन्होंने कहा कि सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.

राजेंद्र सिंह गुढ़ा को मंत्रिमंडल विस्तार में जगह मिली है. इसके बाद वो अपने विधानसभा पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों से बात की. उनकी समस्याएं जानी. जब ग्रामीणों ने उनसे सड़क बनाने की पुरानी मांग रखी तो मंत्री जी को कैटरीना कैफ की याद आ गई. राजेंद्र सिंह गुढा ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर को कहा- मेरे इलाके में कैटरीना कैफ के गाल जैसी सड़कें बननी चाहिए.

अशोक गहलोत के मंत्री के बयान पर सियासी बखेड़ा हो गया है. सोशल मीडिया पर भी उनके बयान पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. विवादित बयान की बात करें तो राजेंद्र गुढा की तरह परसादी लाल मीणा भी माहिर हैं. आबकारी विभाग का पद संभालने के दौरान परसादी लाल मीणा से पूछा गया था कि आपके पास दवा और दारू दोनों विभाग है, आप क्या कहेंगे? इस उन्होंने बिहार में शराब से हुई मौतों की बात कह दी. उन्होंने कहा कि जिसकी इच्छा है वो पीयो, जिसकी इच्छा नहीं है वो नहीं पीयो. सरकार को तो आमदनी से मतलब है. उनके बयान पर भी खूब हंगामा हुआ था.

Next Story