npg
वीडियो

VIDEO: रणवीर सिंह की फिल्म '83' का दमदार टीजर रिलीज, दिखी कपिल देव की झलक.... देखें 59 सेकेंड का ये वीडियो..

VIDEO: रणवीर सिंह की फिल्म '83' का दमदार टीजर रिलीज, दिखी कपिल देव की झलक.... देखें 59 सेकेंड का ये वीडियो..

VIDEO: रणवीर सिंह की फिल्म 83 का दमदार टीजर रिलीज, दिखी कपिल देव की झलक.... देखें 59 सेकेंड का ये वीडियो..
X

मुंबई 26 नवंबर 2021 I कबीर खान द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म '83' का टीजर शुक्रवार को मेकर्स द्वारा जारी कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर आगामी 30 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. टीजर की शुरुआत इंडियन क्रिकेट के ऐतिहासिक दिन के दृश्य से होती है, जब 25 जून 1983 को भारतीय टीम ने पहला वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. कपिल देव की अगुवाई भी भारतीय टीम ने लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर वेस्टइंडीज को हराकर वर्ल्ड कप जीता था. फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि कपिल देव बने रणवीर सिंह कैच के लिए भागते हैं. रणवीर सिंह ने '83' के टीजर को शेयर कर लिखा है: "भारत की सबसे बड़ी जीत के पीछे की कहानी. सबसे बड़ी कहानी. सबसे बड़ी ग्लोरी. 24 दिसंबर, 2021 को फिल्म '83' सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज हो रही है. फिल्म का टीजर दर्शकों द्वारा पसंद किया जाने लगा है.

टीजर में दिखा लॉर्ड्स का मैदान :- कबीर खान की स्पोर्ट्स फिल्म 83 का टीजर रिलीज हो चुका है। इसमें रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में हैं। टीजर की क्लिप में '83' वर्ल्डकप के फाइनल का धड़कने बढ़ाने वाला सीन दिखाया गया है। यह लॉर्ड्स के मैदान पर खेला गया था। इश मैच में भारत ने वेस्ट इंडीज को हराकर पहला वर्ल्डकप अपने नाम किया था।

कैच पकड़ने के लिए दौड़े रणवीर:- देखने में लग रहा है कि वीडियो में वह सीन रिक्रिएट किया गया है जब कपिल देव विवियन रिचर्ड्स का कैच लेते हैं। इसमें मदन लाल बॉलिंग कर रहे थे। सीन में रणवीर की थोड़ी सी झलक दिख रही है जो कि कैच पकड़ने वाले हैं। क्लिप में हार्डी संधू और जतिन सरना भी दिख रहे हैं।

59 सेकेंड की ये वीडियो रोंगटे खड़ें कर देंगे :- 59 सेकंड के इस टीजर वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. शायद ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी फिल्म के क्लाइमैक्स की झलक उसके टीजर वीडियो में ही दिखा दी गई है. फिल्म का ये पल ब्लैक एंड व्हाइट में दिखाया गया है. ठीक उसी तरह जैसे उस जमाने में ब्लैक एंड व्हाइट टीवी और कैमरा में रिकॉर्डिंग की जाती थी.

स्टार्स नजर आएंगी। :- दीपिका फिल्म में कपिल देव की वाइफ रोमी का रोल प्ले करेंगी। '83' हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

30 नवंबर को रिलीज होगा ट्रेलर :- चंद सेकेंड का टीजर देखने के बाद क्रिकेट फैंस की धड़कने बढ़ सकती हैं. 1983 में वो कैसा माहौल रहा होगा, जब टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को हरा कर वर्ल्ड कपल की ट्रॉफी अपने नाम की थी. टीजर में बस उस दौर की हल्की सी झलक है, जिसे देखने के बाद ट्रेलर देखने का इंतजार मुश्किल हो रहा है. फैंस का इंतजार खत्म करते हुए रणवीर सिंह ट्रेलर की तारीख भी बता दी है. एक्टर की नई फिल्म का ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज किया जायेगा.

24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म :- रणवीर ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करके लिखा है, महान कहानी। महान कीर्ति। '83' सिनेमाघरों में 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज हो रही है। टीजर आ चुका है। ट्रेलर 30 नवंबर को आएगा। दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की वाइफ रोमी का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने भी टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Next Story