Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: रेलवे ट्रैक पर फंसी महिला, सामने से आ गई तेज रफ्तार ट्रेन... और फिर...

VIDEO: रेलवे ट्रैक पर फंसी महिला, सामने से आ गई तेज रफ्तार ट्रेन... और फिर...
X
By NPG News

डेस्क I सोशल मीडिया में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यह वीडियो रेलवे स्टेशन का है। एक महिला अपना सामान लेकर स्टेशन पर पटरियां पार करके प्लेटफॉर्म पर चढ़ने का प्रयास कर रही थी, लेकिन वह प्लेटफॉर्म पर चढ़ नहीं पाई। गनीमत रही कि एक सुरक्षा कर्मी की उस पर निगाह पड़ी और उसने महिला को प्लेटफॉर्म पर खींच लिया। तभी तेज रफ्तार ट्रेन उसी ट्रैक से गुजरी। घटना प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

दरअसल, यह घटना उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पर चार नंबर प्लेटफॉर्म पर एक ट्रेन से उतरी थी और रेलवे ट्रैक को ही पार करके दो नंबर प्लेटफॉर्म पर आ रही थी, लेकिन इसी दौरान सामने से सुपरफास्ट ट्रेन आती दिखी। ट्रेन को देख महिला के होश उड़ गए और वो जल्दी से प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश करने लगी, लेकिन महिला से चढ़ा नहीं गया। महिला जोर से चीखी, महिला को चीखता देख चंद कदमों की दूरी पर खड़े रेलवे कर्मचारी हित निरीक्षक, टूंडला रामस्वरूप मीना ने दौड़ लगाई और महिला का हाथ पकड़ कर खींच लिया। चंद सेकंड में ही धड़धड़ाती हुई ट्रेन उसी पटरी से निकल गई. यदि वेलफेयर इंस्पेक्टर ने जल्दबाजी नहीं दिखाई होती तो महिला के परखच्चे उड़ गए होते। यह देखिए वीडियो...

जानकारी के मुताबिक- दिन में 11:00 बजे के आसपास एक पैसेंजर गाड़ी फर्रुखाबाद साइड से आई, 4 नंबर प्लेटफार्म पर तो लोगबाग लाइन क्रॉस करने लगे। उस समय मैं वहीं खड़ा था। वहीं से लाइन क्रॉस करने वालों में देखा कि एक महिला जो बीच में है लाइन क्रॉस कर रही थी। डाउन लाइन पर एक गाड़ी आ रही थी जो यहां से पास हो रही थी। मैं उधर से दौड़ लगाते लगाते आया। उससे पहले हमारे कर्मचारी हित निरीक्षक हैं वह महिला तक पहुंच गए और उसे खींच लिया।

Next Story