Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO-मेट्रो ट्रेन में लिपलॉक: गर्लफ्रेंड को गोद में लिटाकर लड़के ने की अश्लील हरकत, सरेआम की बेशर्मी की हद पार...

VIDEO-मेट्रो ट्रेन में लिपलॉक: गर्लफ्रेंड को गोद में लिटाकर लड़के ने की अश्लील हरकत, सरेआम की बेशर्मी की हद पार...
X
By Gopal Rao

Metro Train Mein Liplock : नईदिल्ली I आज-कल सोशल मीडिया में मेट्रो ट्रेनें का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हाल ही में कुछ दिनों पहले दिल्ली मेट्रो से बिकनी गर्ल और हस्तमैथुन (मास्टरबेशन) करते युवक का वीडियो वायरल हुआ था। अब वहीं मेट्रो ट्रेनें एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें एक कपल एक-दूसरे को किस करते हुआ नजर आ रहा है। लड़के की गोद में लेटी लड़की एक दूसरे को लिपलॉक कर रहे हैं।

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो ट्रेन के फर्श पर एक लड़का बैठा हुआ है और गर्लफ्रेंड उसकी गोद में लेटी हुई है। दोनों बिना किसी झिझक और संकोच के एक दूसरे को लिपलॉक कर रहे हैं। यह वीडियो सामने की तरफ सीट पर बैठे किसी युवक ने रिकॉर्ड किया हुआ है। अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स डीएमआरसी को कोसने से बाज नहीं आ रहे। एक यूजर ने डीसीपी दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा है, क्या तुम जाग रहे हो? वहीं, कुछ लोग वीडियो को देखकर तंज कसते नजर आए। एक यूजर ने लिखा कि 'कोरोना पीड़ित को मुंह से सांस दे कर उसकी जान बचाना भी इस देश में गुनाह हो गया है।' इसके अलावा, एक ने लिखा- 'लड़की नशे में दिख रही है और लड़का काफी शांत स्वभाव का है।' साथ ही कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि लड़की नशे में है। नीचे देखिए वीडियो...

DMRC के प्रमुख कार्यकारी निदेशक (कॉरपोरेट कम्युनिकेशन) अनुज दयाल का कहना है कि यात्रियों से मर्यादित व्यवहार करने व सामाजिक शिष्टाचार बनाए रखने की अपेक्षा की जाती है। उन्हें ऐसा कोई व्यवहार नहीं करना चाहिए, जिससे दूसरे यात्रियों को किसी तरह की परेशानी हो। डीएमआरसी के संचालन और रखरखाव अधिनियम में अभद्रता को धारा-59 के तहत एक दंडनीय अपराध माना गया है। सह-यात्रियों को ऐसी घटनाओं की अविलंब सूचना निकटतम उपलब्ध मेट्रो स्टाफ या सीआइएसएफ को देनी चाहिए, जिससे कार्रवाई हो सके।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story