npg
वीडियो

VIDEO: अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जॉन अब्राहम...KBC के सेट पर पहुंचे थे एक्टर...सामने आया भावुक वीडियो...

VIDEO: अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जॉन अब्राहम...KBC के सेट पर पहुंचे थे एक्टर...सामने आया भावुक वीडियो...
X

मुंबई 25 नवम्बर 2021। कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार का इमोशनल टीजर रिलीज हुआ है। इसमें जॉन अब्राहम रोते नजर आ रहे हैं। शो पर जॉन दिव्या खोसला कुमार के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जॉन अब्राहम बिग बी के साथ काफी मस्ती करते दिखे। उन्होंने बिग बी के घर की विजिट भी याद की। वहीं प्रोमो के लास्ट में वह रोते और आंसू पोछते नजर आए। उनको देखकर अमिताभ बच्चन भी परेशान दिखे।

दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें जॉन और दिव्या की धमाकेदार एंट्री से लेकर उनके भावुन होने तक के कुछ मोमेंट को दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले शो में जॉन और दिव्या धमाकेदार एंट्री लेते हैं। इसके बाद जॉन अमिताभ के सामने कुछ एक्शन मूव करते हैं, जिस पर बिग बी शॉकिंग रिएक्शन देते हैं। जॉन का एक्शन देखकर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि आप मारेंगे क्या?

हालांकि, मजाक मस्ती का ये सिलसिला यहीं शांत नहीं होता। जॉन बिग बी को फुटबॉल की ट्रिक्स सिखाते हैं और फिर जॉन अपनी सुपर कुल बॉडी शो में फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद हर कोई 'जॉन जॉन' चिल्लाने लगता है। हालांकि, इन सब मजाक मस्ती के बीच जॉन अब्राहम किसी बात पर भावुक हो जाते हैं। इतना ही नहीं, उनके आंसू भी झलक जाते हैं, जिस वजह से पूरे सेट पर सन्नाटा हो जाता है। जॉन को देखकर वहां सभी भावुक हो जाते हैं। इस प्रोमो में जॉन के भावुक होने की वजह नहीं बताई गई है। ऐसे में शो टेलीकास्ट होने पर ही इसकी वजह का खुलासा होगा।

इस शो में जॉन फिल्म 'धूम' का एक किस्सा शेयर करते हैं, जिसमें वह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आए थे। जॉन अमिताभ से कहते हैं, 'एक बार 'धूम' की रिलीज के बाद मैं आपके घर अपनी बाइक पर आया था तब आपने मुझे कहा था कि आप अभिषेक को इसके लिए बढ़ावा मत देना। इसके बाद जब अभिषेक नीचे आते हैं, तब आप उन्हें देखकर मेरी बाइक की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि बहुत अच्छी है।' जॉन की ये बात सुनकर वहां हर कोई हंसने लगता है।

बता दें, जॉन ने अमिताभ के साथ अपने करियर की शुरुआत में एतबार और फिर विरुद्ध- फैमिली कम्स फर्स्ट, बाबुल में काम किया था। अमिताभ और फरहान अख्तर की वजीर में जॉन ने कैमियो किया था। वहीं, अभिषेक के साथ जॉन ने धूम में स्क्रीन स्पेस शेयर किया था।

Next Story