Begin typing your search above and press return to search.

Video सीएम भूपेश बोले - भाजपा नेता बोले थे कि पुलिस आए गिरफ्तार करे, अब आ गई तो हाय तौबा क्यों मचा रहे

Video सीएम भूपेश बोले - भाजपा नेता बोले थे कि पुलिस आए गिरफ्तार करे, अब आ गई तो हाय तौबा क्यों मचा रहे
X
By NPG News

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने भानुप्रतापपुर उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने पहुंची झारखंड पुलिस के मसले पर कहा कि भाजपा वाले बोले थे क्या, आए हमको गिरफ्तार करे। बृजमोहन अग्रवाल का दो दिन पहले बयान आया था क्या, तो फिर झारखंड पुलिस आई है यहां तो अब हाये तौबा क्यों मचा रहे हैं? वो तो खुद बोले थे, गिरफ्तार करके बताएं। इतना दम बीजेपी भर रही थी तो आज किस षड्यंत्र की बात कर रही है?

सीएम भूपेश ने कहा 15 साल की नाबालिग बच्ची के साथ सामुहिक बलात्कार हुआ है। तो पॉक्सो एक्ट लगा है। ये उस समय लगा है, जब झारखंड में रघुवर दास की सरकार थी। यानी भारतीय जनता पार्टी की जब सरकार थी, तब की ये घटना है। उस समय एफआईआर दर्ज हुआ है तो यहां की बीजेपी को उनसे पूछना चाहिए कि उस समय किसने षड्यंत्र किया था?

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल के मित्र हैं, इसलिए झारखंड पुलिस इस तरह कार्य कर रही?...इस सवाल पर सीएम भूपेश ने कहा कि क़ानून अपना काम करती है। मित्र वगैरा की बात नहीं होती। जो नियम कानून है, उसी के हिसाब से होता है। ये 2019 का केस है और उसमें कार्रवाई हो रही है। और रही बात दूसरे राज्य से पुलिस आई है तो ये तो रूटीन होता ही है। नीचे देखें वीडियो...



Next Story