Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: सीबीआई टीम के साथ मारपीट, छापेमारी के लिए पहुंची थी टीम, भीड़ ने की मारपीट...14 राज्यों में 77 ठिकानों पर सीबीआई की रेड

VIDEO: सीबीआई टीम के साथ मारपीट, छापेमारी के लिए पहुंची थी टीम, भीड़ ने की मारपीट...14 राज्यों में 77 ठिकानों पर सीबीआई की रेड
X
By NPG News

नईदिल्ली 17 नवम्बर 2021. ओडिशा के ढेंकानाल में सीबीआई टीम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा है कि सीबीआई टीम ऑनलाइन बाल शोषण के मामले (Child Pornography) में छापेमारी करने गई थी. इसी दौरान गुस्साई भीड़ ने टीम के साथ मारपीट की. स्थानीय पुलिस ने सीबीआई अधिकारियों का रेस्क्यू किया. इंटरनेट पर बाल यौन उत्पीड़न सामग्री के प्रसार में कथित तौर पर शामिल, 14 राज्यों के 83 लोगों से संबंधित 76 ठिकानों पर मंगलवार को छापेमारी की. छापेमारी के दौरान ओडिशा के ढेंकानाल में सीबीआई टीम के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया.

जानकारी के अनुसार ओडिशा के ढेंकानाल में सीबीआई टीम के साथ की मारपीट की गयी. जान लें कि यहां सीबीआई टीम ऑनलाइन बाल शोषण के मामले में छापेमारी करने गयी थी. लेकिन गुस्साई भीड़ ने टीम के साथ मारपीट की.

क्या कहा सीबीआई ने

सीबीआई अधिकारियों ने जानकारी दी कि केन्द्रीय एजेंसी ने ऑनलाइन बाल यौन शोषण एवं उत्पीड़न में कथित रूप से शामिल 83 लोगों के खिलाफ 14 नवंबर को 23 अलग-अलग मामले दर्ज किये. सीबीआई के प्रवक्ता आरसी जोशी ने बताया कि आंध्र प्रदेश, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, बिहार, ओडिशा, तमिलनाडु, राजस्थान, महाराष्ट्र, गुजरात, हरियाणा, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और हिमाचल प्रदेश में छापेमारी कर तलाशी ली गई. छापेमारी का यह अभियान समन्वित तरीके से चलाया गया.

बिहार में क्‍या हुआ

इधर सीबीआई ने पोर्नोग्राफी और साइबर क्राइम रैकेट के खिलाफ देश भर में कार्रवाई की जिसमें बिहार के पटना और सीवान समेत देश के 14 राज्यों के 77 शहर शामिल हैं. पटना के नौबतपुर और बिहटा के अलावा सीवान सदर बाजार में एक स्थान पर छापेमारी की गयी. इस दौरान पटना के नजदीकी लोकेशन से एक व्यक्ति की गिरफ्तार की सूचना है.

100 देशों के मिले कनेक्शन

बताया जा रहा है कि पोर्नोग्राफी के 100 देशों के कनेक्शन मिले हैं. छापेमारी के बाद सीबीआई ने वाराणसी-मऊ (उत्तर प्रदेश) , चंदौली, आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, पंजाब, पटना सिवान, हरियाणा, उड़ीसा कुल 77 जगहों पर एक साथ छापेमारी कर 10 लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस गंभीर मामले में सीबीआई और भी लोगों को गिरफ्तार कर सकती है.

Next Story