Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO : बकरीद पर कुर्बानी को लाया गया भैंसा, भीड़ देख हुआ बेकाबू... और फिर कई लोगों को पहुंचा दिया अस्पताल....

VIDEO : बकरीद पर कुर्बानी को लाया गया भैंसा, भीड़ देख हुआ बेकाबू... और फिर कई लोगों को पहुंचा दिया अस्पताल...

VIDEO : बकरीद पर कुर्बानी को लाया गया भैंसा, भीड़ देख हुआ बेकाबू... और फिर कई लोगों को पहुंचा दिया अस्पताल....
X
By Gopal Rao

मुरादाबाद । बकरीद में कुर्बानी के लिए बाहर से लाए गए एक भैंसे ने जमकर उत्पात मचाया। वह ट्रक से लाया गया था और ट्रक खुलते ही छलांग मारी और भीड़ में लोगों को रौंदने लगा। भरे बाजार में इसे लेकर भगदड़ मच गई। भैंसे को काबू करने के कई प्रयास किए गए, इतने में कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना गलशहीद इलाके के पत्थर चौक का है। बताया गया है कि यहां बकरीद पर कुर्बानी के लिए ट्रक में भैंसा लाया गया था। लोगों ने जैसे ही ट्रक का डाला खोला, वैसे ही भैंसे ने छलांग लगा दी। यह देख मौके पर भगदड़ मच गई। ट्रक के पीछे खड़ी भीड़ की ओर भैंसा भागा। वीडियो में देखा जा सकता है कि भैंसा इस दौरान एक दुकान में घुस गया। वहां भी तोड़फोड़ मचा दी। लोगों ने उसे काबू करने की कोशिश की, लेकिन भैंसा सभी को रौंदता हुआ चला गया। इस दौरान कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया गया है कि काफी देर बाद जब भैंसा थक गया, तब उसे बांधा गया। देखें ये वीडियो...

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story