Begin typing your search above and press return to search.

Urfi Javed ने प्री-बर्थडे में पहनी ऐसी ड्रेस, यूजर्स बोले-'इनको कोई कपड़े गिफ्ट कर दो'

Urfi Javed ने प्री-बर्थडे में पहनी ऐसी ड्रेस, यूजर्स बोले-इनको कोई कपड़े गिफ्ट कर दो
X

Urfi Javed

By NPG News

मुंबई I उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन अपने किसी ना किसी अतरंगी आउटफिट से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्सर ऐसी ड्रेस पहनती हैं जिसे देखने के बाद हर किसी का दिमाग घूमने लगता है. अभी हाल ही में अपने प्री बर्थडे पार्टी के लिए पहुंची उर्फी जावेद ने एकदम अजीब सी ड्रेस पहन रखी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने जन्मदिन से तीन दिन पहले प्री-बर्थडे पार्टी होस्ट की, इसमें उनके करीबी लोगों ने शिरकत की लेकिन महफिल तो उर्फी जावेद ने खुद लूट ली, सभी की निगाहें उन पर जाकर टिक गई. बता दें कि उर्फी जावेद 15 अक्टूबर को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं. इससे पहले उनका प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया है. उनके चाहने वाले उर्फी के बर्थडे को खास बनाने की कोशिश में जुटे हैं. इसी मौके पर उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों के साथ एक प्री-बर्थडे पार्टी रखी जिसमें उर्फी धागों से बनी बेहद बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर आई थीं. उर्फी ने यहां केक भी काटा और दोस्तों को खिलाया, जन्मदिन से पहले एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही थीं लेकिन सबकी नजरें उर्फी की इस खतरनाक ड्रेस पर टिकीं थीं. इस बेहद रिवीलिंग ड्रेस में उर्फी जावेद की बहुत ज्यादा स्किन शो हो रही थी, वह सभी कैमरे उर्फी को कैप्चर कर रहे थे और वह मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आईं. इस पीच स्ट्रिंग आउटफिट को कंप्लीट लुक देने एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया था, बालों को कर्ल करके बन बनाया था. उर्फी जावेद की ये लेटस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, फैंस का कहना है कि उर्फी का ये अब तक का सबसे खतरनाक अवतार है. देखिए वीडियो...

उर्फी जावेद के लेटेस्ट फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. उर्फी जावेद की ड्रेस पर लोगों ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा- 'दीवाली की लाइट भी नहीं छोड़ी छोरी ने' एक यूजर ने लिखा- 'इनको कोई कपड़े गिफ्ट कर दो' एक यूजर ने लिखा- 'इनको किडनैप कर जंगल में छोड़कर आओ' एक यूजर ने लिखा- 'कभी तो पूरे कपड़े पहन लिया करो' इस तरह से तमाम यूजर्स ने उर्फी जावेद के रिएक्शन दे रहे हैं.

Next Story