Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: तेज रफ्तार से आ रही थी ट्रेन, रेलवे कर्मचारी ने जान जोखिम में डालकर एक शख्स की बचाई जान

VIDEO: तेज रफ्तार से आ रही थी ट्रेन,  रेलवे कर्मचारी ने जान जोखिम में डालकर एक शख्स की बचाई जान
X
By NPG News

नईदिल्ली I सोशल मीडिया पर ऐसे कई हादसों को देखा होगा जिसमें कोई शख्स रेलवे स्टेशन पर पटरी ऊपर गिर जाता है और फिर कोई उसकी जान बचा लेता है। हाल ही में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जब एक रेलवे कर्मचारी ने अपनी जान को जोखिम में डालकर पटरी पर गिरे दूसरे शख्स की जान बचाई।

वायरल हो रहे 24 सेकंड के इस वीडियो में एक शख्स रेलवे ट्रैक पर गिर जाता है, तभी एक रेलवे कर्मचारी की नज़र उस शख्स पर पड़ती है और आनन-फानन में वो शख्स बिना देर किए पटरी की तरफ कूद जाता है और फिर शख्स को सुरक्षित बचा लेता है। रेलवे कर्मचारी की इस बहादुरी का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को रेल मंत्रालय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है, जिसे 20 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर बहुत ही ज्यादा कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

रेलवे ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- "सेवा, सुरक्षा और सहयोग"इसमें आप देख सकते हैं कि, रेलवे स्टेशन पर जब एक ट्रेन आ रही होती है। तभी प्लेटफॉर्म पर मुस्तैद खड़े रेलवे कर्मचारी एच. सतीश कुमार को रेलवे पटरी पर एक इंसान पड़ा दिखता है। सतीश फौरन उसकी ओर भागते हैं और ट्रेन आने से पहले ही उसे उठाकर पटरी के दूसरी ओर ले जाते हैं। चंद सेकंड में ही वहां ट्रेन आती है, लेकिन तब तक उक्त शख्स की ​जान बच ही जाती है। देखें ये वीडियो...

Next Story