Begin typing your search above and press return to search.

दरोगा ने महिला डांसर के साथ किया तमंचे पे डिस्को, फोटोशूट के लिए युवक को दी सर्विस रिवॉल्वर... देखें वीडियो

दरोगा ने महिला डांसर के साथ किया तमंचे पे डिस्को, फोटोशूट के लिए युवक को दी सर्विस रिवॉल्वर... देखें वीडियो
X
By NPG News

प्रतापग 03 जून 2022 I सोशल मिडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें थानेदार दरोगा महिला डांसर के साथ जबरदस्त ठुमके लगाते देख जा रहा है. वायरल हो ने के बाद दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया।

दरअसल, वायरल हो रहा वीडियो प्रतापगढ़ के सांगीपुर का है. थाने में तैनात दारोगा राजेश यादव को बार बालाओं के साथ डांस का वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड कर दिया गया। वह बिना अवकाश की अनुमति लिए प्रतापगढ़ से गाजीपुर जनपद में एक तिलकोत्सव में शामिल होने गया था जहां आरकेस्ट्रा में फिल्मी गाने पर बार डांसर के साथ जमकर डांस किया। वायरल होने पर एसपी प्रतापगढ़ ने सीओ लालगंज को जांच सौंपकर रिपोर्ट मांगी।

सीओ की रिपोर्ट में सब इंस्पेक्टर की करतूत की पुष्टि होने पर उसे निलंबित कर दिया गया। सस्पेंड करने के बाद दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दारोगा की इस हरकत से अनुशासित पुलिस विभाग की समाज में छवि खराब हुई है। एक तो वह बिना अनुमति लिए प्रतापगढ़ से गाजीपुर गया फिर वहां ऐसी हरकत कर दी जिसका वीडियो वायरल होने से गलत संदेश गया है। पुलिस को अपनी वर्दी का मान और गरिमा बनाकर रखना होता है। पुलिसवाले का बार बाला के साथ डांस के वीडियो पहले भी वायरल हुए हैं और हर बार सख्त एक्शन भी लिया गया लेकिन फिर भी उत्साह में सिपाही से लेकर अफसर तक ऐसी गलत बार बार कर रहे हैं। पिछले दिनों प्रयागराज में एक जूनियर इंजीनियर का भी ऐसा ही वीडियो वायरल होने पर बिजली विभाग की बेहद किरकिरी हुई थी।

Next Story