Begin typing your search above and press return to search.

लड़की ने अकेले ही 6 लड़कों को पछाड़ा, पीट-पीटकर किया बुरा हाल... वीडियो देखकर चौंक जाएगे आप

लड़की ने अकेले ही 6 लड़कों को पछाड़ा, पीट-पीटकर किया बुरा हाल... वीडियो देखकर चौंक जाएगे आप
X
By NPG News

नईदिल्ली 17 जून 2022 I सोशल मीडिया यूजर अगर आप हैं तो आपको कई बार ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएगी जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। वहीं, कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली भी होती है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। हो सकता है इससे पहले इस तरह का वीडियो आपने देखा भी ना हो। आलम ये है कि लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं।

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक बहादुर लड़की को परेशान करने वाले और धमकाने वाले 6 लड़कों को पीटते हुए दिखाया गया है. वीडियो में 6 लोग एक सुनसान सड़क पर एक लड़की को घेरते और परेशान करते दिख रहे हैं. वीडियो की लोकेशन का अभी पता नहीं चला है. लड़की फिर उन लड़कों से लड़ती है और फ्लाइंग किक के साथ कुछ मार्शल आर्ट मूव्स से उन्हें जमीन पर पटक देती है. वह सभी 6 लड़कों को एक-एक करके अपने पैरों से लात मारती है और नीचे गिरा देती है. 25 सेकंड के इस वीडियो को ट्विटर पर 'द फिगेन' अकाउंट ने इस कैप्शन के साथ पोस्ट किया.

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'लड़की के साथ खिलवाड़ मत करो! हियाआआ!' वायरल वीडियो को अब तक 35 लाख व्यूज और 9000 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। जैसा कि वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक सीसीटीवी फुटेज है। नेटिजन्स उसकी बहादुरी और ताकत के कायल हो गए, जबकि कई लोगों ने इस बात पर असंतोष व्यक्त किया कि महिलाओं को हर रोज इतना कुछ करना पड़ता है। एक यूजर ने लिखा, 'किसी भी लड़की को इससे नहीं जूझना चाहिए। अपने बेटों को सिखाओ कि यह कभी ठीक नहीं होता।' एक अन्य ने लिखा, 'निंजा का असली उदाहरण।'

Next Story