Begin typing your search above and press return to search.

Sonu Sood: सेलिब्रिटी नहीं आम लोगों की तरह ट्रेन में सफर करते दिखे सोनू सूद, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल...

Sonu Sood: सेलिब्रिटी नहीं आम लोगों की तरह ट्रेन में सफर करते दिखे सोनू सूद, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल...
X

Sonu Sood

By NPG News

मुंबई । कोरोना काल के बाद सोनू सूद का दर्जा अब केवल सेलिब्रिटी का नहीं रह गया है। जिन लोगों तक उनकी मदद पहुंची है वह उन्हें भगवान से कम नहीं मानते हैं। सोनू निजी जिंदगी में बेहद सिंपल हैं। अपने सोशल मीडिया पेज पर वह मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने स्टेशन की जिंदगी दिखाई है। संघर्ष के दिनों में उन्होंने ट्रेन से बहुत सफर किया है। सोनू कहते हैं कि यहां की जिंदगी जैसी होती है वैसी कहीं की नहीं है। इस दौरान कभी वो प्लेटफॉर्म के बेंच पर सोते हैं तो कभी नल से पानी पीते हैं।

सेलेब्स और उनके नखरों के बारे में तो कई बार खबरें आती हैं। सोनू सूद अभी भी जमीन से कितने जुड़े हुए हैं उनके वीडियो में इसकी झलक मिलती है। सोनू एक बेंच पर लेटे होते हैं, जब कैमरा उनके पास आता है तो कहते हैं, 'यहां भी डिस्टर्ब कर रहे हो। स्टेशन पर भी कोई चैन से लेटने नहीं देता है। पर एक बात सच्च्ची बताऊं क्या, जो स्टेशन की जिंदगी है, हम लोग इस वक्त बोईसर में खड़े हैं, रात के 10 बजने वाले हैं, शूटिंग पैकअप किया, जो जिंदगी यहां की है वो कहीं की नहीं है। तो चलिए ट्रेन का सफर करते हैं।'देखिए वीडियो...

इसके बाद सोनू ट्रेन में चढ़ जाते हैं। वह ट्रेन से सफर करते दिखते हैं। वीडियो में आगे सोनू स्टेशन पर लगे नल से पानी पीते हैं। वह कहते हैं, 'ये जो पानी है ना, दुनिया का कोई बिसलरी का बॉटल, मिनरल वॉटर मुकाबला नहीं कर सकता। एकदम सुपर हेल्दी। 'वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद की हालिया रिलीज फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज थी। फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने मुख्य भूमिका निभाई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

Next Story