npg
वीडियो

एयरपोर्ट पहुंचा बेटा, मां ने सबके सामने चप्पल से कर दी पिटाई... देखें Video

एयरपोर्ट पहुंचा बेटा, मां ने सबके सामने चप्पल से कर दी पिटाई... देखें Video
X

नईदिल्ली 3 दिसंबर 2021 I इंटरनेट पर यूं तो कई वीडियो वायरल होते हैं लेकिन जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वह कुछ हटकर है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स अपनी मां के स्वागत के लिए एयरोप्रट गया है जो लंबे वक्त के बाद विदेश से आ रही हैं। इसके बाद जैसे ही वह अपनी मां का स्वागत करता है तो बदले में उसकी चप्पल से जबरदस्त धुनाई हो जाती है। यह वीडियो फिलिस्तीनी-पाकिस्तानी इंटरनेट शख्सियत अनवर जिबावी (Anwar Jibawi) का है। अगर आप एक देसी घराने में पले-बढ़े हैं, तो आप खुद को वीडियो से कुछ ज्यादा ही रिलेट करेंगे।

यहां देखें वीडियो-

Anwar Jibawi द्वारा इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से इसे 138 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. करीब 60 हजार यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है.

वायरल हुआ वीडियो-

देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मजेदार वीडियो को 5.9 मिलियन से अधिक बार लाइक किया गया था और इसे 130 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो के बारे में लगातार बात कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- यह है प्यार जताने का शानदार तरीका। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वीडियो देखकर मेरी हंसी नहीं रूक रही है। आपको बता दें कि अनवर जिबावी एक फिलिस्तीनी-अमेरिकी कॉमेडी एक्टर हैं जिसने यूट्यब 6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और उनके वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं।

Next Story