Begin typing your search above and press return to search.

स्कूल के प्रिंसपल ने महिला शिक्षामित्र को चप्पल से बेदम पीटा, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल...

स्कूल के प्रिंसपल ने महिला शिक्षामित्र को चप्पल से बेदम पीटा, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल...
X
By NPG News

लखीमपुर I सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसपल महिला शिक्षामित्र को चप्पल से पिटते हुए नजर आ रहे है है। बताया जा रहा है कि घटना लखीमपुर के सदर ब्लॉक में स्थित महंगूखेड़ा प्राथमिक स्कूल में हुई। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी प्रिसंपल को निलंबित कर दिया गया है।

दरअसल, लखीमपुर सदर ब्लॉक के महंगूखेड़ा प्राथमिक स्कूल के प्रिंसिपल ने एक दिन पहले शिक्षामित्र को गैरहाजिर कर दिया था। अगले दिन शिक्षामित्र ने रजिस्टर में खुद को गैरहाजिर देखा तो शुक्रवार को इसकी शिकायत करने प्रिंसिपल के पास पहुंच गई। उसकी शिकायत सुनते ही प्रिंसिपल का गुस्सा फूट पड़ा। बच्चों के सामने ही उसने अपनी चप्पल उतारी और शिक्षामित्र को पीटने लगा। प्रिंसिपल के इस तरह से अचानक आक्रामक होते ही अफरातफरी मच गई।

लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की। इसी दौरान शिक्षामित्र ने भी प्रिंसिपल को उसके ही चप्पल से पीटने की कोशिश की हालांकि लोगों ने रोक लिया। पूरी घटना का वीडियो पास खड़े किसी व्यक्ति ने बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। कुछ देर में ही वीडियो तेजी से वायरल हो गया। प्रिंसिपल की हरकत ने शिक्षामित्रों को भी आक्रोशित कर दिया है। शिक्षामित्रों का संघ तीन बजे बीएसए दफ्तर घेरने की तैयारी कर रहा है।

Next Story