Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान लगाते हैं नकली सिक्स पैक ऐब्स?... देखें वीडियो, इस एक्टर ने उड़ाया मजाक...

सलमान खान लगाते हैं नकली सिक्स पैक ऐब्स?... देखें वीडियो, इस एक्टर ने उड़ाया मजाक...
X
By NPG News

मुंबई 14 जनवरी 2022. एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पर निशाना साधा है उन्होंने अब एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे नकली सिक्स पैक ऐब्स एकदम असली जैसे दिखते हैं। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा बल्कि अपने फॉलोअर्स से सवाल किया है कि कौन सा बॉलीवुड ऐक्टर ऐसा करता है? कॉमेंट सेक्शन में कई लोगों ने सलमान खान का नाम लिखा है साथ ही कुछ ने क्लिप पोस्ट की है जिसमें सलमान की बॉडी वीएफएक्स से बदलती दिख रही है। इससे पहले भी केआरके सलमान खान के खिलाफ इशारों में आपत्तिजनक कॉमेंट्स करते रहे हैं।

दरअसल, केआरके ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे नकली सिक्स पैक ऐब्स एकदम असली जैसे दिखते है. वो लड़का उसे लगाता है और जो देखने में एकदम रियल लगता है. वीडियो को शेयर कर केआरके ने कैप्शन में लिखा, क्या आप बता सकते हैं कि बॉलीवुड में कौन सा अभिनेता इन नकली सिक्स पैक का इस्तेमाल करता है?

केआरके द्वारा शेयर किया ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसपर कई यूजर्स ने सलमान खान का नाम लिखा. जबकि कई यूजर्स इसपर मीम और सलमान खान का फोटो पोस्ट कर रहे है. हालांकि केआरके ने अपने ट्वीट में सलमान का नाम नहीं लिखा, लेकिन ये किसके लिए था, सबको आसानी से समझ आ गया.

कमाल आर खान बार-बार सलमान पर निशाना साधते है. केआरके द्वारा फिल्म राधे को खराब रिव्यू देने के बाद भाईजान ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. उसके बाद से ही कमाल लगातार सलमान खान पर कमेंट्स करते रहते है. वो अपने ट्वीट या पोस्ट में इशारों में इशारों ही एक्टर पर कटाक्ष करते रहते है.

Next Story