npg
वीडियो

तेज रफ्तार कार के चपेट में आया तेंदुआ, VIDEO देख दंग रह जाएंगे आप

तेज रफ्तार कार के चपेट में आया तेंदुआ, VIDEO देख दंग रह जाएंगे आप
X

नईदिल्ली I सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक वयस्त तेंदुआ हाइवे पर मारुति सुजुकी सेलेरियो के बोनट के नीचे फंस गया. तेंदुए का आधा हिस्सा कार के बोनट के नीचे फंसा नजर आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार की चपेट में आने के बाद तेंदुआ बुरी तरह जख्मी हो गया और टक्कर से कार का अगला हिस्सा भी डैमेज हुआ है.

दरअसल, यह चौंकाने वाला वीडियो अभिनेत्री रवीना टंडन ने 20 जून को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा- इस खूबसूरत तेंदुए के लिए प्रार्थना... उम्मीद है कि वो बच जाएगा, भले ही वह बुरी तरह से घायल हो गया हो, लेकिन वह जंगल में भाग गया। मुझे उम्मीद है कि हमारे राजनेता इस बारे में सोचेंगे और कोई रास्ता निकालेंगे। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 34 हजार से अधिक व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, यूजर्स तेंदुए की सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। यह क्लिप सिर्फ 8 सेकंड का है। इसमें हम देख सकते हैं कि एक कार तेंदुए को टक्कर मारती है। जब ड्राइवर कार को धीरे-धीरे पीछे करता है, तो उसकी फ्रंट ग्रिल में फंसा तेंदुआ किसी तरह खुद को बाहर निकालता है। देखें पूरा वीडियो...

इस वीडियो को देखकर लोग दुखी और तेंदुए के लिए फिक्रमंद हैं। अधिकतर यूजर्स से प्रार्थना की कि तेंदुआ इस हादसे में घायल ना हुआ हो, जबकि कुछ ने लिखा अगर उसे चोट आई हो, तो वह जल्दी ठीक हो जाए। इसके अलावा कुछ ने गुस्से में लिखा कि हमें ऐसा विकास नहीं चाहिए।

Next Story