Begin typing your search above and press return to search.

रानू मंडल ने किया कच्चा बादाम गाने पर डांस...वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई, देखकर आप भी कहेंगे...

रानू मंडल ने किया कच्चा बादाम गाने पर डांस...वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई, देखकर आप भी कहेंगे...
X
By NPG News

मुंबई 15 अप्रैल 2022. एक प्यार का नगमा है गाकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. कभी उनकी आवाज सुनकर लोगों को प्यार हो जाता था, अब हालात यह है कि रानू अपनी अतरंगी हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों के मीम्स का शिकार बनी रहती है. रानू मंडल का एक गाना इन-दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन बडियाकर का गाना कुछ दिनों पहले ऑनलाइन ट्रेंड कर रहा था. उसी गाने को कॉपी करते हुए उन्होंने अपनी आवाज में 'कच्चा बादाम' सॉन्ग गाया है. जैसा कि आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में रानू मंडल दुल्हन के ड्रेस में 'कच्चा बादाम' गाती नजर आ रही हैं.

रानू मंडल वीडियो में लाल साड़ी पहने हुए देखी जा सकती हैं, जिसे उन्होंने ग्रीन ब्लाउज के साथ टीम अप किया है. साड़ी पहने रानू मंडल दुल्हन की तरह सजी हुई हैं. रानू ने गले में गोल्डन डबल लेयर्ड नेकलेस पहने हैं और मैचिंग गोल्डन झुमकियां पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है. लेकिन सिर्फ इतना ही काफी नहीं है. रानू मंडल वीडियो में मांग में टीका लगाए और नाक में नथनी पहने हुए भी दिखाई दे रही हैं.

दुल्हन के लुक में सजकर रानू मंडल मोस्ट वायरल सॉन्ग कच्चा बादाम अपने ही अंदाज में गा रही हैं और साथ में डांस करने की भी कोशिश कर रही हैं. वीडियो के आखिर में रानू फैंस को वेव करते हुए भी दिखाई दे रही हैं. दुल्हन के रूप में रानू मंडल को कच्चा बादाम गाना गाते देखकर हर कोई हैरान हो रहा है.

यह वीडियो किसने रिकॉर्ड किया है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. हालांकि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा है. फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो चुका है.

Next Story