Begin typing your search above and press return to search.

Rahul Gandhi Video: राहुल गाँधी ने कांग्रेस कार्यकर्ता को खिलाया कुत्ते का मुंह लगा बिस्किट, अमित मालवीय बोले "कुत्ते की तरह"

Rahul Gandhi Video: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें राहुल गांधी कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं

Rahul Gandhi Video: राहुल गाँधी ने कांग्रेस कार्यकर्ता को खिलाया कुत्ते का मुंह लगा बिस्किट, अमित मालवीय बोले कुत्ते की तरह
X
By Neha Yadav

Rahul Gandhi Video: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें राहुल गांधी कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब कुत्ते ने नहीं खाया तो उस बिस्किट को एक कार्यकर्ता को दे दिया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से भाजपा नेता राहुल गांधी की आलोचना कर रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर कहा "अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी ने पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की और यहाँ राहुल गांधी अपनी यात्रा में एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब कुत्ते ने नहीं खाया तो वही बिस्किट उन्होंने अपने कार्यकर्ता को दे दिया. जिस पार्टी का अध्यक्ष और युवराज अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कुत्ते की तरह बर्ताव करे तो ऐसी पार्टी का लुप्त हो जाना स्वाभाविक है."

वहीँ इस मामले में भाजपा ने कहा " वाह राहुल गाँधी आपने तो सारी हदें पार कर दी. कुत्ते ने बिस्किट नहीं खाया तो राहुल जी ने वही बिस्किट अपने एक कार्यकर्ता को खिला दिया, देखिए…दया आती है उन कार्यकर्ताओं पर जिन्होंने आप जैसे नेताओं को स्थापित करने के लिए अपना पूरा जीवन दांव पर लगा दिया और आप उन्हें कुत्ते का बिस्किट खिला रहे हैं?"

इस पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा "कार्यकर्ता “कुत्ता” नहीं होता, कर्मठ और “कर्मवीर” होता है माननीय अध्यक्ष जी, बात “कड़वी” ज़रूर है लेकिन सच है..."

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story