Begin typing your search above and press return to search.

Pre Wedding Shoot in hospital: ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर ने मंगेतर संग कराया प्री-वेडिंग शूट, हुआ सस्पेंड, देखें वीडियो

Pre Wedding Shoot in hospital: आजकल शादी से पहले प्री वेडिंग शूट का जमाना है. सभी कपल शादी से पहले यादगार मूमेंट के लिए प्री वेडिंग शूट करवाते हैं. इसी बीच कर्नाटक का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है

Pre Wedding Shoot in hospital: ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर ने मंगेतर संग कराया प्री-वेडिंग शूट, हुआ सस्पेंड, देखें वीडियो
X
By Neha Yadav

Pre Wedding Shoot in hospital: आजकल शादी से पहले प्री वेडिंग शूट का जमाना है. सभी कपल शादी से पहले यादगार मूमेंट के लिए प्री वेडिंग शूट करवाते हैं. इसी बीच कर्नाटक का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जहाँ सरकारी अस्पताल के एक ऑपरेशन थिएटर के अंदर अपनी शादी से पहले फोटो-शूट करवाते से नजर आ रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडू राव ने शुक्रवार को उस डॉक्टर को सेवा से बर्खास्त कर दिया.

जानकारी के मुताबिक़, चित्रदुर्ग जिले के भरमसागर सरकारी अस्पताल के डॉक्टर अभिषेक जिसने एक महीने पहले ही अस्पताल में स्वास्थ्य अधिकारी के रूप में कार्यभार संभाला था. डॉक्टर अभिषेक ने अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर के अंदर अपना प्री-वेडिंग फोटो शूट करवाया था. जिसमे एक तस्वीर में अभिषेक एक मरीज की सर्जरी कर रहे हैं, जबकि उनकी मंगेतर उनके सामने खड़ी हैं और उनकी मदद कर रही हैं। वहीँ वीडियो में देखा सकता है. दोनों एक मरीज का ऑपरेशन कर रहे हैं. तभी वो बैड से उठ जाता है और सभी हंसने लगते हैं.

ये इसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडू राव ने शुक्रवार को उस डॉक्टर को सेवा से बर्खास्त कर दिया। मंत्री दिनेश गुंडू राव ने कहा "सरकारी अस्पताल जनता की सेवा के लिए हैं, व्यक्तिगत व्यस्तताओं के लिए नहीं। मैं ऐसी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करूंगा" आगे उन्होंने कहा "सभी डॉक्टरों, कर्मचारियों और अनुबंध कर्मचारियों को दिशानिर्देशों के अनुसार अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना होगा। मैंने पहले ही संबंधित डॉक्टरों और अधिकारियों को सरकारी अस्पतालों के परिसर का दुरुपयोग नहीं करने का निर्देश दिया है "

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story