npg
वीडियो

वीडियो बनाने के चक्कर में हुई दर्दनाक मौत... रेलवे ट्रैक पर युवक करवा रहा था फोटोशूट, तभी पीछे से आ गई ट्रेन, सोशल मीडिया के जुनून ने ली जान

वीडियो बनाने के चक्कर में हुई दर्दनाक मौत... रेलवे ट्रैक पर युवक करवा रहा था फोटोशूट, तभी पीछे से आ गई ट्रेन, सोशल मीडिया के जुनून ने ली जान
X

भोपाल 22 नवम्बर 2021। इंस्टाग्राम के लिए वीडियो बनाने की धुन ने एक युवक की जान ले ली। चलती ट्रेन के साथ वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डालने पहुंचा युवक ट्रेन से टकरा गया। ट्रेन से टक्कर खाने के कारण युवक दूर जा गिरा। जहां उसे सिर में गंभीर चोट आ गई। अस्पताल पहुंचते पहुंचते युवक की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के पांजरा गांव का रहने वाला युवक संजू चौरे रविवार को अपने दो दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था. तीनों दोस्त इटारसी के शरद देव के जंगलों में पिकनिक मनाने गए थे. इसी दौरान संजू ने रेलवे पटरी के किनारे आती हुई ट्रेन के साथ वीडियो बनाने का फैसला किया लेकिन ये फैसला उसकी जान पर भारी पड़ा. दरअसल संजू तेज गति से आती ट्रेन की चपेट में आ गया और ट्रेन से टकराकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

संजू ने जैसे ही ट्रेन को आते देखा तो वह हाथ में मोबाइल लेकर पटरी किनारे चलने लगा लेकिन वह पटरी के इतने करीब चल रहा था कि जैसे ही ट्रेन आई, वह ट्रेन की चपेट में आ गया और ट्रेन से टकरा गया. इस टक्कर से संजू के सिर में गहरी चोट आई और वह बेहोश हो गया. इसके बाद संजू को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने संजू को मृत घोषित कर दिया.

होशंगाबाद जिले के पथरौटा थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि संजू और उसका एक नाबालिग दोस्त बैतूल रोड पर शरददेव बाबा रेलवे पुलिया के पास रविवार शाम को गए थे। संजू वीडियो बनाने के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ा था। तभी ट्रैक पर तेज़ गति से ट्रेन आ गई। ट्रेन से टकराकर संजू दूर जा गिरा। उसके सिर में गहरी चोट आई, जिसके बाद उसे इटारसी सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया।

Next Story