Begin typing your search above and press return to search.

एक बाइक, 4 बच्चे, 2 औरतें और 1 आदमी!... बाइक पर बैठकर घूमने निकले... देखे वीडियो

एक बाइक, 4 बच्चे, 2 औरतें और 1 आदमी!... बाइक पर बैठकर घूमने निकले... देखे वीडियो
X
By NPG News

नईदिल्ली 18 जून 2022 I सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक पर कई सारे लोग बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हैं और जान जोखिम में डालने से मना कर रहे हैं.

दरअसल, वायरल हो रहा वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से तीन या चार नहीं बल्कि सात लोगों को बैठाकर गाड़ी चलाने जा रहा है. जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे, यह बिल्कुल सच है क्योंकि किसी ने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है. यानी बाइक पर कुल 7 लोग बैठे हुए है, 4 बच्चे, 2 औरतें और आदमी. जिसने भी इस जुगाड़ वाले वीडियो को देखा हैरान रह गया और सभी से ऐसा न करने की विनती की. बाइक पर अक्सर लड़कों तीन या उससे ज्यादा लोगों को बैठकर देखते हैं, लेकिन जब ट्रैफिक पुलिस पकड़ती है तो जवाब देने में हालत खराब हो जाती है, लेकिन जब इस परिवार ने 7 लोगों के साथ सवारी की तो यूजर्स ने अन्य लोगों को ऐसा न करने की सलाह दी. देखें ये वीडियो...

इससे न सिर्फ गाड़ी चलाने वाले की बल्कि उस पर बैठे सभी लोगों की जान जोखिम में है. इंस्टाग्राम पर एक theadulthumour नाम के अकाउंट द्वारा इसे शेयर किया गया है.एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद बोला- खुदा का खौफ खाओ.

Next Story