Begin typing your search above and press return to search.

OMG!...चलती ट्रेन के छत पर दो लड़कों ने किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे हक्के-बक्के...

OMG!...चलती ट्रेन के छत पर दो लड़कों ने किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे हक्के-बक्के...
X
By NPG News

डेस्क I अक्सर लोगों को ट्रेन से सफर करते देखा जाता है. इस दौरान ज्यादातर लोग गाना सुनते और खाते-पीते सफर का आनंद लेते नजर आते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं, जो ट्रेन में सफर के बीच अजीबोगरीब स्टंट करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिसमें लोग सोशल मीडिया पर हाईलाइट होने के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर फोटो और वीडियो बनाते दिखाते पड़ते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें दो शख्स चलती ट्रेन के ऊपर डांस करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर में इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें उसका लोकेशन न्यूयॉर्क अमेरिका में बताया गया है. इस वीडियो का कैप्शन लिखा गया है कि हम इस वीडियो के लिए कार्रवाई चाहते हैं. ऐसा करने की कोशिश ना करें क्योंकि हाल के महीनों में सबवे सर्फिंग के दौरान कई लोग गिर चुके हैं. यह केवल प्रयोजनों के लिए पोस्ट किया गया है. कैप्शन का मतलब यह लग रहा है कि यहां पर ऐसे स्टंट कई बार किए जाते रहे हैं. वीडियो देख कर लग रहा है कि यह शहर के बीच में बनी एक रेलवे लाइन से गुजर रही एक ट्रेन का है. ट्रेन की छत पर दो लड़के दो छोर पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं और वह बकायदा डांस कर रहे हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि इसमें तीसरा लड़का भी मौजूद है जो वीडियो में नहीं दिख रहा है. तीसरा लड़का डांस कर रहे दोनों लड़कों के बीच में खड़ा है और मोबाइल से दोनों का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. कभी इस लड़के की तरफ मोबाइल का कैमरा घूमता है तो कभी उस लड़के की तरफ कैमरा घूमता है. लेकिन यह वीडियो इतना खतरनाक है कि देख कर ही डर लग जाएगा. यहां देखिए वीडियो...

आपको बता दे कि, इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज pop_o_clock पर देख सकते हैं. वीडियो मैं लड़के बिल्कुल बेखौफ होकर मस्ती में डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों को यह अंदाजा नहीं है कि इन दोनों के साथ दुर्घटना भी हो सकती है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे कि इस चलती हुई ट्रेन के ऊपर यह दोनों डांस कैसे कर रहे हैं.

Next Story