Begin typing your search above and press return to search.

OMG!...बीच सड़क पर घोड़े की तरह युवक ने की सांड की सवारी, जिसने भी देखा…उसके उड़े होश, देखें वायरल VIDEO...

OMG!...बीच सड़क पर घोड़े की तरह युवक ने की सांड की सवारी, जिसने भी देखा…उसके उड़े होश, देखें वायरल VIDEO...
X
By Gopal Rao

नईदिल्ली I सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आते हैं जिसे देख दिमाग की बत्ती गुल हो जाती है या फिर हक्का-बक्का रह जाते हैं। कई वीडियो तो ऐसे भी हैं जिसे देख सांसे हलक तक पहुंच जाती है। ऐसा ही एक वीडियो फिर से सामने आया है, जिसमें एक युवक सांड की सवारी करता दिखाई दे रहा है। वह सांड पर बैठकर उसे घोड़े की तरह दौड़ा रहा है। जिसने भी उसका ये रूप देखा हैरान रह गया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रात के समय युवक घोड़े की तर्ज पर सांड की सवारी कर रहा है। वह निडर होकर सांड के ऊपर बैठा है और बीच सड़क उसे दौड़ा रहा है। उसे देख सामने से आता एक स्कूटी सवार अपनी गाड़ी किनारे कर लेता है। कुछ दूर जाने के बाद युवक सांड को लेकर एक गली में मुड़ जाता है। इस दौरान वह जोर-जोर से जयकारे लगा रहा होता है। वहीं, सड़क पर खड़े लोग उसका वीडियो बना रहे होते हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गनीमत रही कि जिस वक्त युवक ये करतब दिखा रहा था, सड़क पर ज्यादा भीड़ नहीं थी। नहीं तो भगदड़ मच सकती थी। देखिए वीडियो...

वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई इसे काशी का बता रहा है तो कोई ऋषिकेश का। हालांकि, वीडियो कब और कहां का है, इस बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं दी गई है। वीडियो को कई यूजर्स ने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा- यमराज की सवारी। दूसरे ने कहा- ये है असली बाहुबली। तीसरे ने लिखा- ना पेट्रोल, ना डीजल, गजब की सवारी। एक और यूजर ने कहा- घोड़े की सवारी तो देखी थी लेकिन सांड की सवारी को पहली बार देखा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story