Begin typing your search above and press return to search.

Oh My God!: लिफ्ट में बच्चे पर कुत्ते ने किया जानलेवा हमला, दर्द से लंगड़ाता रहा मासूम... देखें वीडियो

Oh My God!: लिफ्ट में बच्चे पर कुत्ते ने किया जानलेवा हमला, दर्द से लंगड़ाता रहा मासूम... देखें वीडियो
X
By NPG News

डेस्क I सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ रहा है। इस वीडियो में लिफ्ट में एक महिला का पालतू कुत्ता बच्चे पर हमला कर उसे काट लेता है। बच्चा दर्द से कराहता है, महिला बच्चे को संभालने या उससे पूछने के बजाय चुपचाप लिफ्ट में खड़ी रहती है। यह पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

दरअसल, यूपी में गाजियाबाद के राजनगर सोमवार शाम करीब छह बजे एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी की लिफ्ट में हुई। तक़रीबन 9 साल का बच्चा ट्यूशन से घर लौटा था। फ्लैट तक पहुंचने के लिए वो लिफ्ट से जा रहा था। इसी दौरान एक महिला अपने पालतू कुत्ते के साथ लिफ्ट में चढ़ी और पीछे की और खड़ी हो गई। बच्चा लिफ्ट में गेट की तरफ आता है। इसी दौरान कुत्ता उसकी जांघ में काट लेता है, बच्चा दर्द से कराहते रहता है,और ठीक से खड़ा भी नहीं हो पाता है। वह लंगड़ाते हुए चिल्लाता है। लेकिन पास में खड़ी महिला का दिल नहीं पसीजता। वह बच्चे को संभालने का प्रयास भी नहीं करती और चुपचाप लिफ्ट में खड़ी रहती है। देखिए वीडियो...

जानकारी के मुताबिक, राजनगर एक्सटेंशन में चार्म्स कैसल सोसाइटी की लिफ्ट में हुई घटना का वीडियो कल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जहां एक कुत्ते ने अपने मालिक की मौजूदगी में एक बच्चे को काट लिया। बच्चे के पिता की शिकायत पर नंदग्राम थाना में मामला दर्ज किया गया है।

Next Story