Begin typing your search above and press return to search.

Oh My God!: शख्स के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर... देखें वीडियो...

Oh My God!, शख्स के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, वायरल वीडियो, उत्तर प्रदेश, इटावा जिला,

Oh My God!: शख्स के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर... देखें वीडियो...
X

शख्स के ऊपर से गुजर गई ट्रेन

By NPG News

DESK I सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग ना केवल हैरान हो रहे हैं बल्कि आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। क्योंकि, एक जिंदा शख्स के ऊपर से तेज रफ्तार में ट्रेन गुजर गई। जिसने भी इस नजारे को देखा वो देखता ही रह गया। वहीं, ट्रेन गुजरने के बाद शख्स आराम से उठकर खड़ा हो गया। जिसे देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि आखिर ये कैसे बच गया। अब यह मामला लोगों के बीच छाया हुआ है। तो आइए, जानते हैं क्या है ये शॉकिंग मामला?

दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के भरथाना रेलवे स्टेशन का है। यहां एक आदमी के ऊपर से तेज रफ्तार ट्रेन गुजर जाने के बावजूद वो बाल-बाल बच जाता है। वीडियो में एक तेज रफ्तार ट्रेन को स्टेशन से गुजरते हुए देखा जा सकता है। एक आदमी अभी भी प्लेटफॉर्म और स्टेशन के बीच गुजरने वाली ट्रेन के ट्रैक पर ही फंसा हुआ है और प्लेटफॉर्म पर मौजूद सभी यात्री सांस रोककर ट्रेन के गुजर जाने का इंतजार करते नजर आते हैं। ट्रेन के गुजरने के बाद आदमी पटरी से उठता नजर आता है जिसे देखकर आसपास मौजूद लोगों को काफी राहत मिलती है। देखिए वीडियो...

बता दे कि, मंगलवार यानी 6 सितंबर को उत्तर प्रदेश के इटावा के भरथना रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ आगरा सुपरफास्ट इंटरसिटी एक्सप्रेस का प्लेटफॉर्म पर इंतजार कर रही थी। कुछ देर बाद इंटरसिटी एक्सप्रेस करीब 9.45 बजे प्लेटफॉर्म नंबर दो पर आ गई। इसी बीच बकेवर के ग्राम नसीरपुर बोझा निवासी 30 साल के भोला सिंह ट्रेन से यात्रा करने पहुंचे थे और ट्रेन के आने से पहले ही हड़बड़ी में अचानक रेलवे ट्रैक पर गिर गए। ट्रेन को आता देख भोला प्लेटफार्म की दीवार से सटकर पर लेट गया और ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई। उसके गिरते ही प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्रियों की भीड़ ने शोर मचाना शुरू कर दिया। ट्रेन के गुजरने के बाद भोला सुरक्षित उठा और अपना बैग उठाते वीडियो में देखा जा सकता है।

Next Story